ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसड़क का गढ्ढा भरा नहीं, रोजाना गिर रहे राहगीर

सड़क का गढ्ढा भरा नहीं, रोजाना गिर रहे राहगीर

फिरोजाबाद कोटला रोड के बीचों बीच लीकेज होने के बाद सड़क धंस गई और गहरा गड्ढा हो गया। इसकी लीकेज को ठीक करने के लिए खोदा गया गढ्ढा कर्मचारियों ने भरा...

सड़क का गढ्ढा भरा नहीं, रोजाना गिर रहे राहगीर
default image
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 17 Jun 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद कोटला रोड के बीचों बीच लीकेज होने के बाद सड़क धंस गई और गहरा गड्ढा हो गया। इसकी लीकेज को ठीक करने के लिए खोदा गया गढ्ढा कर्मचारियों ने भरा तक नहीं। अब हादसे में राहगीर प्रतिदिन चुटैल हो रहे हैं।

मामला कोटला रोड श्रीराम कॉलोनी के समीप का है। श्रीराम कॉलोनी निवासी शिवकुमार राठौर जो भाजपा नेता हैं सुबह अचानक मुख्य मार्ग पर खोदे गए गढ्ढे का शिकार बन गए। मोटरसाइकिल समेत गड्ढे में गिरते देखकर आसपास के लोग दौड़ कर आए उन्हें किसी तरह बचाया। लोगों का कहना है कि रविवार को दो सिपाही भी जो मोटरसाइकिल पर सवार थे वे इस गड्ढे में गिरकर घायल हो गए।

हादसे का शिकार हुए भाजपा नेता ने कहा है कि जलकल विभाग के कर्मचारियों ने पाइप लाइन की लीकेज से हुए गहरे गड्ढे की लीकेज ठीक करने के बाद गड्ढे को बंद नहीं किया। इस संबंध में कई बार निर्माण विभाग के अलावा जलकल विभाग के अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं लेकिन अभी तक गड्ढा बंद नहीं किया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि जल्दी गड्ढा नहीं भरा तो वह धरना प्रदर्शन शुरू कर देंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।