ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादफर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले को भेजा जेल

फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले को भेजा जेल

खुद पर फायरिंग कर गोली मारने का आरोप लगाकर दो युवकों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस की जांच में घटना की...

फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले को भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 06 Feb 2023 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

खुद पर फायरिंग कर गोली मारने का आरोप लगाकर दो युवकों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस की जांच में घटना की पुष्टि नहीं हुई, वहीं मेडिकल रिपोर्ट में भी गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई।

27 जनवरी को नगला घनी थाना जसराना निवासी शीलेंद्र उर्फ शीलू ने खुद पर हमला करने का आरोप लगाया था। शीलू का कहना था कि हेमेन्द्र उर्फ हिमांशु व हेमेन्द्र पुत्र नरेन्द्र निवासीगण नगला घनी ने उस पर मार्ग में गोली चलाई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में पुलिस को घटना पर संदेह हुई। पीड़ित के आरोप गलत पाए गए। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि विरोधियों को फंसाने के लिए हमले की मनगढ़ंत कहानी बनाई गई है। इधर चिकित्सकीय परीक्षण में भी गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई। पुलिस ने जांच के बाद फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले शीलू को पकड़ कर जेल भेज दिया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह का कहना है कि जांच में मामला झूठा पाया गया। पुलिस को गुमराह कर मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस पर शीलू को जेल भेजा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें