DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फिरोजाबादफाइनेंसकर्मी ने ही तीन साथियों संग रची लूट की साजिश

फाइनेंसकर्मी ने ही तीन साथियों संग रची लूट की साजिश

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 07:55 PM
फाइनेंसकर्मी ने ही तीन साथियों संग रची लूट की साजिश

थाना लाइनपार क्षेत्र में भारत माइक्रोफाइनेंस कंपनी कर्मी लूट कांड का 36 घंटे के अंदर ही पुलिस ने खुलासा कर दिया। कर्मचारी ने अपने साथियों व रिश्तेदार के साथ मिलकर खुद ही लूट का नाटक रचा था। पुलिस ने कर्मचारी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। नगदी और सामान बरामद कर लिया गया।

फाइनेंस कर्मी प्रज्वल सिंह राणा ने थाना लाइनपार में लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। उसका कहना था वह कंपनी के रुपये लेकर ऑफिस जा रहा था। तभी बुलट सवार बदमाशों ने उसका बैग लूट लिया। बेग में डेढ़ लाख रुपया रुपया व सामान था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। लूट की घटना का पता सर्विलांस क्राइम ब्रांच लाइन पार पुलिस के साथ स्वाट टीम भी मुस्तैदी से लग गई। सीसीटीवी कैमरे, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस के सामने जो कुछ आया उसे सभी हैरत में रह गए। फाइनेंस कर्मचारी ने खुद ही लूट की घटना का अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। उसे और व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इनको गिरफ्तार किया -फिरोजाबाद। पुलिस ने लूट के मामले में कर्मचारी प्रज्वल सिंह पुत्र रामवीर, दुष्यंत पुत्र राजेंद्र निवासी बमरौली कटारा डॉकी आगरा, जय किशन उर्फ जेकी पुत्र नरेंद्र लोधी तथा संदीप पत्र हजारीलाल निवासी मियांपुर कलाल खेरिया ताजगंज आगरा को गिरफ्तार किया है।

लुटेरों से यह सामान बरामद हुआ -फिरोजाबाद। पुलिस ने उनके पास से ₹150645 रुपये, बायोमेट्रिक मशीन, नकली पिस्टल तथा बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है।

लुटेरों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई -फिरोजाबाद। लुटेरों को पकड़ने में क्राइम ब्रांच प्रभारी के के तिवारी, उप निरीक्षक स्वाट टीम प्रभारी अजय सिंह, हेड कांस्टेबल रामअवतार, हेड कांस्टेबल रमाकांत, सिपाही विजय कुमार, प्रेम कुमार, दिलीप सिंह, योगेश, सर्विलांस प्रभारी अरुण कुमार, हेड कांस्टेबल प्रशांत, अमित चौहान, करण सिंह, अनिल गुप्ता, रघुराज, प्रवीण कुमार, अमित उपाध्याय, कृष्ण कांत तथा थानाध्यक्ष लाइन पर विनोद कुमार ने अहम भूमिका निभाई।

पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा -फिरोजाबाद। एसपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी कर्मचारी ने कंपनी का पैसा हड़पने को खुद ही लूट की घटना को अंजाम दिया। कंपनी के पैसे को उसने पहले ही अपने रिश्तेदार के पास रख दिया तथा बाद में योजना के तहत एक परचून दुकान के समीप घटना को अंजाम दिया। सीओ सिटी हरिमोहन सिंह ने बताया कि कर्मचारी ने कंपनी का टेबलेट तालाब में फेंक दिया। उन्होंने पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें