ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादगली में बनाए जा रहे बाथरूम का निर्माण रुकवाया

गली में बनाए जा रहे बाथरूम का निर्माण रुकवाया

गली में अवैध रूप से बनाए जा रहे हैं बाथरूम को नगर निगम की टीम ने प्रवर्तन दल के सहयोग से ध्वस्त करा दिया। गुरुवार को यह कार्यवाही नगर आयुक्त के...

गली में बनाए जा रहे बाथरूम का निर्माण रुकवाया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 24 Jun 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

गली में अवैध रूप से बनाए जा रहे हैं बाथरूम को नगर निगम की टीम ने प्रवर्तन दल के सहयोग से ध्वस्त करा दिया। गुरुवार को यह कार्यवाही नगर आयुक्त के निर्देश पर निर्माण विभाग द्वारा की गई। अवैध निर्माण को लेकर क्षेत्रीय लोगों द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी।

मामला थाना दक्षिण के तहत कर्बला गली नंबर 10/1 का है। नगर आयुक्त विजय कुमार को सूचना दी गई के उपरोक्त गली निवासी सुरेश चंद्र पुत्र मोहनलाल अवैध तरीके से गली में बाथरूम बना रहा है। बाथरूम बनने से आमजन लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अवैध निर्माण की जानकारी मिलते ही नगर आयुक्त ने तत्काल ही निर्माण विभाग के अवर अभियंता ओमवीर सिंह को तत्काल मौके पर पहुंचने तथा कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। नगर आयुक्त के निर्देश पर नगर निगम की टीम प्रवर्तन दल के साथ मौके पर पहुंच गई। शिकायत सही मिलने पर उन्होंने इसकी सूचना नगर आयुक्त को दी। बाद में नगर निगम की टीम द्वारा अवैध निर्माण को तुरंत तोड़ने के निर्देश गृहस्वामी को दिए। तोड़फोड़ होते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। अवैध रूप से बनाई जा रही बाथरूम को टूटते देख आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें