ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादजमीन पर कब्जे की जांच को पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट को रोका

जमीन पर कब्जे की जांच को पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट को रोका

थाना रसूलपुर क्षेत्र में कब्जे की शिकायत पर जांच करने पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट को आरोपियों ने अंदर नहीं घुसने दिया। आरोपियों ने प्लॉट स्वामी और उसके...

जमीन पर कब्जे की जांच को पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट को रोका
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 27 Jan 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना रसूलपुर क्षेत्र में कब्जे की शिकायत पर जांच करने पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट को आरोपियों ने अंदर नहीं घुसने दिया। आरोपियों ने प्लॉट स्वामी और उसके समर्थकों के साथ अभद्रता कर दी। पता चलते ही वहां पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

हनुमान रोड निवासी डा. तरुण कुमार का रसूलपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला चौकीगेट चौराहा के समीप प्लॉट पड़ा है। इसके समीप लोहियानगर निवासी युवकों का भी प्लॉट है। डॉक्टर का आरोप है कि दोनों ने उनके स्थान पर कब्जा कर लिया है। उसकी वह पहले रिपोर्ट भी दर्ज करा चुके हैं। डा. तरुण की शिकायत पर नगर मजिस्ट्रेट मनोज कुमार दोपहर को जांच करने को पहुंचे। आरोपियों ने गेट पर गाड़ी खड़ी करने के साथ ही नगर मजिस्ट्रेट को जांच के लिए अंदर नहीं जाने दिया।

प्लॉट स्वामी डा. तरुण और उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता की। आरोपियों ने भी अपने समर्थकों को भी बुला लिया था। काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। पता चलते ही थानाध्यक्ष रसूलपुर कमलेश सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष रसूलपुर कमलेश सिंह ने बताया कि आरोपी आकाश और विकास को हिरासत में लिया है। जिनके खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। नगर मजिस्ट्रेट डॉक्टर की शिकायत पर जांच करने गए थे। आरोपियों ने उन्हें घुसने नहीं दिया था। हिरासत में लिया आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें