Teenager shot dead during protest of mobile robbery - मोबाइल लूट के विरोध पर किशोर की गोली मारकर हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल लूट के विरोध पर किशोर की गोली मारकर हत्या

खैरगढ़ क्षेत्र में मोबाइल लूट का विरोध करने पर शनिवार रात में बाइक सवार बदमाशों ने किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी। वह अपने पिता को खाना देकर वापस लौट रहा था। शनिवार को गांव में शव पहुंचते ही गुस्सा फूट गया और गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों ने समझाकर जाम खुलवाया।

सांखनी निवासी रामरतन (16) पुत्र संतोष कुमार शुक्रवार की रात खेत पर पिता को खाना देकर वापस आ रहा था। रास्ते मे उसके दोस्त मिल गए। वह उनके साथ कसरत करने लगा। उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आकर रुके और रामरतन के हाथ से मोबाइल ले लिया। मोबाइल लूटने का किशोर ने विरोध किया। उसी दौरान बाइक सवारों ने रामरतन पर तमंचे से फायर कर दिया। सीने में गोली लगते ही वह गिर पड़ा और बदमाश उसका मोबाइल लेकर भाग गए।

किशोर के गोली लगते ही उसके साथ मौजूद किशोरों ने शोर मचा दिया। इधर इस घटना की सूचना पर उसके परिवारीजन भी वहां पहुंच गए। वे उसे प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर लेकर आए। वहां से उसे सरकारी ट्रॉमा सेंटर लेकर आए। वहां से भी उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। आगरा में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर घटना के बाद पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने से लोगों में गुस्सा व्याप्त था। बाद में घटना का पता चलते ही एसएसपी सचिंद्र पटेल और एसपी देहात राजेश कुमार रात को मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी की। शनिवार शाम शव गांव में पहुंचते ही गुस्सा फूट गया और बदमाशों की गिरफ्तारी व गरीब परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। एसपी देहात का कहना है मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों के बारे में जानकारी करने का प्रयास कर रही है। अपराधियों की पहचान कर शीघ्र पकड़ा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenager shot dead during protest of mobile robbery