ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकिशोरी, युवती मोबाइल से रील बनाते समय छत से गिरे

किशोरी, युवती मोबाइल से रील बनाते समय छत से गिरे

नगर के मैनपुरी चौराहे पर रील बनाने के चलते एक किशोरी व युवती छत से नीचे गिर पड़ी। हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए...

किशोरी, युवती मोबाइल से रील बनाते समय छत से गिरे
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 07 Dec 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मैनपुरी चौराहे पर रील बनाने के चलते एक किशोरी व युवती छत से नीचे गिर पड़ी। हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार देकर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

तान्या गुप्ता, निहारिका निवासी मैनपुरी चौराहा गुरुवार को अपने घर की छत पर चढ़कर मोबाइल से रील बना रही थी। रील बनाने के दौरान दोनों इस कदर बेसुध हो गई कि वह छत से खपरैल पर गिर पड़ी। किशोरी व युवती के खपरैल पर गिरते ही खपरैल टूट गई। इससे दोनों जमीन पर गिरी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना से परिवार में हाहाकार मच गया। परिजन आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बताया कि मोबाइल पर रील बनाते समय एक किशोरी व युवती छत से गिरकर घायल हुई हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

मोबाइल का शौक बन रहा जानलेवा

शिकोहाबाद। युवा वर्ग में मोबाइल पर रील बनाने को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। रील बनाने के चक्कर मे अपनी सुध-बुध भी भूल रहे हैं जिसके कारण हादसे का शिकार हो रहे हैं। मोबाइल के चलते कई लोगों को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा है। ऐसे में युवा पीढ़ी को सावधान रहने की जरुरत है। मोबाइल चलाते समय अपना विशेष ध्यान रखें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें