ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादरेलवे लाइन पर बेहोशी मिली किशोरी की मौत

रेलवे लाइन पर बेहोशी मिली किशोरी की मौत

एक किशोरी ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां उपचार शुरू होने से पूर्व ही किशोरी ने दम तोड़...

रेलवे लाइन पर बेहोशी मिली किशोरी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 07 Jul 2018 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

एक किशोरी ने कुछ जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां उपचार शुरू होने से पूर्व ही किशोरी ने दम तोड़ दिया।

शुक्रवार की दोपहर एक किशोरी बेहोशी की हालत में एफएच मेडिकल कॉलेज के पुल के नीचे रेलवे लाइन के निकट मिली। लोगों ने बेहोशी की हालत में पड़ी हुई किशोरी को देखकर घटना की जानकारी तत्काल ही थाना टूंडला पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उस दौरान किशोरी के मुंह से झाग निकल रहा था।

पुलिस ने उपचार के लिए किशोरी को जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। जहां उपचार शुरू होने से पहले ही किशोरी ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि सम्भवत: किशोरी किसी बात से परेशान होकर ट्रेन के आगे छलांग लगाने के लिए यहां आई होगी, लेकिन डर के कारण वह जहरीला पदार्थ खा गई। जिससे उसकी मौत हो गई है। किशोरी के कान के पास एकमात्र खरोंच के निशान हैं। किशोरी की शिनाख्त पुलिस नहीं कर पाई है।

पीएम रिपोर्ट आने पर होगी पुष्टि-सीओ

टूंडला। इस संदर्भ में पुलिस क्षेत्राधिकारी टूंडला संजय वर्मा का कहना है कि सम्भवत: किसी ने किशोरी को जहर खिलाकर यहां फेंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की पुष्टि हो सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें