ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकोविड में मरीजों के साथ अब नहीं होगी अनदेखी

कोविड में मरीजों के साथ अब नहीं होगी अनदेखी

कोरोना काल में कोविड मरीजों के परिवारों द्वारा जिला अस्पताल में अनदेखी का आरोप लगाने के बाद जिलाधिकारी ने एक कमेटी गठित कर दी है। कमेटी के सदस्य...

कोविड में मरीजों के साथ अब नहीं होगी अनदेखी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 08 May 2021 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल में कोविड मरीजों के परिवारों द्वारा जिला अस्पताल में अनदेखी का आरोप लगाने के बाद जिलाधिकारी ने एक कमेटी गठित कर दी है। कमेटी के सदस्य प्रतिदिन अलग-अलग 10 मरीजों से बातचीत करेंगे और अगर कोई समस्या है तो उसे तत्काल संबंधित अधिकारी को बताएंगे। बातचीत का लेखा-जोखा प्रतिदिन तैयार होगा।

जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह ने कोरोना के मरीजों को मिल रहे उपचार, भोजन, जांच और दवा समय से मिल रही है कि नहीं, यह पूछने को एक कमेटी बनाई है। इस कमेटी के सदस्य प्रति दिन कोरोना संक्रमित मरीजों से बातचीत करेंगे। हर सदस्य द्वारा प्रतिदिन 10 मरीजों से बातचीत होगी। वे मरीजों से जानेंगे कि उन्हें कोई समस्या तो नहीं आ रही है। आदेश में साफ कहा है कि मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड के पॉजिटिव मरीजों से कमेटी के सदस्य बातचीत करके लेखा-जोखा तैयार करेंगे। इसे अपर जिलाधिकारी के रीडर सुरेश चंद्र को मुहैया कराएंगे।

हाल-चाल जानने को ये कर्मचारी तैनात

जिलाधिकारी द्वारा 8 सदस्यीय टीम में सुधाकर शर्मा, शमशाद अली, शकील उर रहमान, छाया कुमारी, रवि सारस्वत, हरिओम, शोएब और सूरजपाल को तैनात किया है। एडीएम एपी श्रीवास्तव ने कमेटी के सदस्यों से प्रतिदिन मरीजों से बातचीत करने और उसका विवरण मुहैया कराने का आदेश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें