ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादत्योहार पर खाद्य पदार्थों में मिलावट खोरी रोकने को टीमें गठित

त्योहार पर खाद्य पदार्थों में मिलावट खोरी रोकने को टीमें गठित

दीपावली पर खाद्य पदार्थों में मिलावट को रोकने के लिए जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह ने सात टीमें गठित की हैं। उन्होंने प्रत्येक खाद्य सुरक्षा अधिकारी को...

त्योहार पर खाद्य पदार्थों में मिलावट खोरी रोकने को टीमें गठित
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 06 Nov 2020 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली पर खाद्य पदार्थों में मिलावट को रोकने के लिए जिलाधिकारी चंद्रविजय सिंह ने सात टीमें गठित की हैं। उन्होंने प्रत्येक खाद्य सुरक्षा अधिकारी को प्रतिदिन कम से कम दो नमूने लेने के निर्देश दिए हैं।

जिलाधिकारी द्वारा नगर निगम क्षेत्र फिरोजाबाद में चेकिंग के लिए नगर मजिस्ट्रेट एवं नगर क्षेत्राधिकारी के साथ खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुनील शर्मा एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारी मुकेश शर्मा को टीम में शामिल किया है। सदर तहसील क्षेत्र के लिए उपजिलाधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी सदर तथा खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनिल कुमार शंखवार को टीम में शामिल किया है। तहसील टूंडला एवं नगरपालिका टूंडला क्षेत्र को बनाई गई टीम में उपजिलाधिकारी टूंडला, क्षेत्राधिकारी टूंडला तथा खाद्य सुरक्षा अधिकारी ओमप्रकाश सिंह को शामिल किया गया है। तहसील शिकोहाबाद एवं नगर पालिका शिकोहाबाद क्षेत्र के लिए बनाई गई टीम में उप जिलाधिकारी शिकोहाबाद, क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद तथा खाद्य सुरक्षा अधिकारी संतोष कुमार को नामित किया गया है। सिरसागंज तहसील के लिए गठित टीम में उपजिलाधिकारी सिरसागंज, क्षेत्राधिकारी सिरसागंज तथा खाद्य सुरक्षा अधिकारी अरुण कुमार मिश्रा को नामित किया है। जसराना तहसील क्षेत्र में चेकिंग को उप जिलाधिकारी जसराना, क्षेत्राधिकारी जसराना तथा खाद्य सुरक्षा अधिकारी विनय यादव को टीम में शामिल किया गया है। अभिसूचना के आधार पर संपूर्ण जनपद में छापेमारी को बनाई गई टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी बीएस कुशवाह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनिल कुमार, खाद्य सुरक्षा अधिकारी रविभान सिंह को शामिल किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें