ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद11वी की छात्रा को ब्लैकमेल कर शिक्षक ने अस्मत लूटी

11वी की छात्रा को ब्लैकमेल कर शिक्षक ने अस्मत लूटी

कक्षा 11 की छात्रा को गांव के ही एक युवक ने अपनी पत्नी की मदद से छात्रा के अश्लील फोटो के द्वारा ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया। इसके बाद छात्रा को...

11वी की छात्रा को ब्लैकमेल कर शिक्षक ने अस्मत लूटी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 25 Feb 2021 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कक्षा 11 की छात्रा को गांव के ही एक युवक ने अपनी पत्नी की मदद से छात्रा के अश्लील फोटो के द्वारा ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया। इसके बाद छात्रा को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो भाई को जान से मार देगा। आरोपी उसे गांव में ट्यूशन पढ़ाता था। उसने छात्रा के सहयोग से घर में रखे आभूषण व नकदी भी ले ली। जब पीड़ित को मामले की जानकारी हुई तो वह बेटी के साथ थाना शिकोहाबाद पहुंचा। बाद में मामला जसराना का होने के चलते आरोपी के खिलाफ जसराना में मुकदमा दर्ज हो गया है।

जिला मैनपुरी के थाना औंछा क्षेत्र की किशोरी शिकोहाबाद के एक स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है। शिकोहाबाद में एक मकान में किराए पर कमरा लेकर भाई-बहन पढ़ाई कर रहे हैं। गांव का ही एक युवक दिसंबर माह में अपनी पत्नी संग छात्रा के कमरे पर आया और उसे अपने साथ बाजार ले जाने की कहकर ले गया और शाम को पति-पत्नी उसे उसके कमरे पर छोड़ कर चले गए। एक सप्ताह बाद वह युवक छात्रा के कमरे पर पहुंचा और उससे कहा कि तेरे अश्लील फोटो मेरे पास हैं। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि युवक इसके बाद उसे ब्लैक मेल कर उसका शारीरिक शोषण किया। उसने छात्रा को धमकी दी कि अगर घर से रुपये और आभूषण नहीं लाई तो फोटो वायरल कर देगा। 16 फरवरी को छात्रा गांव से अपनी मां के आभूषण और लगभग 20 हजार की नकदी निकाल कर ले आई और आरोपी को दे दिए। जब परिजनों को घर में आभूषण और नकदी नहीं मिली तो परिजनों ने उससे पूछताछ की। पूछताछ में छात्रा ने पूरी घटना से परिजनों को अवगत करा दिया। मामले की जानकारी होने पर परिजन थाने पहुंचे। और पुलिस को मामले से अवगत कराया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार तोमर ने जसराना का मामला होने पर उन्हें जसराना भेजा।

आरोपी उसको गांव में पढ़ाता था

जसराना। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपी प्राइवेट शिक्षक है और उस छात्रा को गांव में ट्यूशन पढ़ाता था। छात्रा का परिवार शिकोहाबाद आकर रहने लगा था। आरोपी प्रशांत पुत्र राजकुमार निवासी भूमिराजपुर औंछा के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें