ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादभामाशाह के व्यक्तित्व और कृतित्व से लें प्रेरणा: मेयर

भामाशाह के व्यक्तित्व और कृतित्व से लें प्रेरणा: मेयर

दानवीर शिरोमणि भामाशाह की जन्म जयंती पर भामाशाह के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन कर उनके व्यक्तित्व और कृतित्व को याद किया। महापौर नूतन राठौर ने जयंती पर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मास्क का वितरण...

भामाशाह के व्यक्तित्व और कृतित्व से लें प्रेरणा: मेयर
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 28 Jun 2020 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

दानवीर शिरोमणि भामाशाह की जन्म जयंती पर भामाशाह के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन कर उनके व्यक्तित्व और कृतित्व को याद किया। महापौर नूतन राठौर ने जयंती पर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मास्क का वितरण किया।

अखिल भारतीय माहौर वैश्य महासभा के तत्वावधान में रविवार को मनाई जयंती में मेयर ने कहा कि समाज के उत्थान और नौजबानों के लिए प्रेरणा दायक रहे हैं। उन्होंने महाराणा प्रताप के युद्द के लिए खजाने के मुंह खोल दिए थे। उनके किए कामों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। हमें उनके व्यक्तित्व से सबक लेना चाहिए।

जिला प्रवक्ता/मीडिया प्रभारी भाजपा अमित गुप्ता ने देश के लिए सर्वस्व न्योंछावर करने वाले दानवीर भामाशाह की जयंती मनाने से हम गौरवान्वित महसूस करते हैं। इसके बाद पदाधिकारियों ने जयंती पर गरीबों को मास्क और सेनेटाइजर भेंट किए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता महासभा के जिला अध्यक्ष सुधीर गुप्ता द्वारा की गई। इस दौरान श्याम किशोर गुप्ता, विमल गुप्ता, अनिल गुप्ता अमीना, अमरीश गुप्ता, संतोष गुप्ता, प्रेम गुप्ता, राजीव गुप्ता, पवन गुप्ता, विष्णु गुप्ता, भुवनेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें