ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादछात्र की दम घुटने से मौत, गला दबाने की आशंका

छात्र की दम घुटने से मौत, गला दबाने की आशंका

कंथरी के एक छात्र की हत्या कर शव को नौशहरा गांव के पास झाड़ियों में फेंक देने के मामले में पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमार्टम में...

छात्र की दम घुटने से मौत, गला दबाने की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 06 Nov 2020 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कंथरी के एक छात्र की हत्या कर शव को नौशहरा गांव के पास झाड़ियों में फेंक देने के मामले में पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमार्टम में छात्र की मौत का कारण दम घुटने बताया गया है। इससे आशंका है कि छात्र की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस को मृतक के परिजनों की तहरीर आने का इंतजार है।

बताते चलें कि गुरुवार की सुबह कंथरी निवासी दीपेश कुमार 20 पुत्र सुरेश का शव नौशहरा गांव के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बाद में परिजनों ने पहुंचकर शव की शिनाख्त की। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया था। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार तोमर का कहना है कि छात्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। इसमें छात्र की मौत का कारण दम घुटना रहा है। अभी तक परिजनों ने थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। फिर भी पुलिस अपनी जांच कर रही है जिससे हत्यारों को तलाश किया जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें