ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसुहागनगरी में भार प्रदक्षिणा रैली का जोरदार स्वागत

सुहागनगरी में भार प्रदक्षिणा रैली का जोरदार स्वागत

सुहागनगरी में रविवार को क्रीड़ा भारती के तत्वाधान में निकाली गई भारत प्रदक्षिणा बाइक रैली का नगर आगमन पर जोरदार स्वागत किया। किड्स कॉर्नर हैप्पी...

सुहागनगरी में भार प्रदक्षिणा रैली का जोरदार स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 22 May 2022 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सुहागनगरी में रविवार को क्रीड़ा भारती के तत्वाधान में निकाली गई भारत प्रदक्षिणा बाइक रैली का नगर आगमन पर जोरदार स्वागत किया। किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में अतिथियों ने यात्रा को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य खेलों के साथ-साथ युवाओं के चरित्र का निर्माण करना है।

विभाग संयोजक अनुपम शर्मा ने बताया कि यह यात्रा आगरा के एत्मादपुर नगर से जिलाध्यक्ष रोहित कटारा के नेतृत्व में शुरू हुई जो विभिन्न शहरों से होकर कठफोरी पहुंचकर संपन्न हुई। उन्होंने बताया कि शहर आगमन पर इसका किड्स कॉर्नर स्कूल में जोरदार स्वागत किया। यहां से मयंक भटनागर और अनुपम शर्मा ने रैली को हरी झंडी दिखाकर आगे के लिए रवाना किया। कार्यक्रम में ब्रज प्रांत के संपर्क प्रमुख रितेश कुमार नंदवंशी भी मौजूद रहे। इसके अलावा सुरेंद्र फोगाट, प्रांत सह मंत्री अभिषेक मित्तल, मयंक भटनागर, कृष्ण कुमार कनक, महानगर अध्यक्ष रोहित राजपूत, संयुक्त जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा, दीपक, संदीप, रजत, विक्की, दुर्गेश यादव मौजूद रहीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें