ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादधरना एक दिन के लिए स्थगित लेकिन आंदोलन लगातार जारी

धरना एक दिन के लिए स्थगित लेकिन आंदोलन लगातार जारी

गांधी जयंती को लेकर विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने शुक्रवार को अपना धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया। समिति के पदाधिकारियों ने कहा है कि आंदोलन लगातार जारी रहेगा तथा शनिवार को पूर्ववत धरना...

धरना एक दिन के लिए स्थगित लेकिन आंदोलन लगातार जारी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 02 Oct 2020 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गांधी जयंती को लेकर विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने शुक्रवार को अपना धरना प्रदर्शन स्थगित कर दिया। समिति के पदाधिकारियों ने कहा है कि आंदोलन लगातार जारी रहेगा तथा शनिवार को पूर्ववत धरना प्रदर्शन होगा।

समिति के जिलाध्यक्ष अहमद हुसैन ने बताया है कि गांधी जयंती के अवसर पर संगठन ने एक दिन के लिए धरना प्रदर्शन स्थगित करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा है कि शनिवार को निजीकरण के विरोध में यह धरना-प्रदर्शन पहले की तरह दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के डिवीजन परिसर में आयोजित होगा। उन्होंने कहा है कि यह आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक शासन अपना निर्णय वापस नहीं ले लेता। उन्होंने कहा है कि निजी करण एक आत्मघाती कदम है इससे सबसे ज्यादा नुकसान आम उपभोक्ता को होगा।

सोमवार से बढ़ेगा कार्य बहिष्कार की समय

समिति के जिलाध्यक्ष ने बताया है कि पांच अक्टूबर से कार्य बहिष्कार की समय सीमा बढ़ाने का निर्णय समिति के पदाधिकारियों ने लिया है। अब सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक काली छोड़कर धरना-प्रदर्शन में भाग लेंगे। उन्होंने सभी साथियों से इसमें सहयोग करने की अपील की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें