ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकुत्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद में चले डंडे

कुत्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद में चले डंडे

फिरोजाबाद एका में कुत्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। गाली गलौज से लेकर लाठी डंडे चले। एक दूसरे को जान से मारने की धमकियां देते...

कुत्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद में चले डंडे
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 29 Nov 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद एका में कुत्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। गाली गलौज से लेकर लाठी डंडे चले। एक दूसरे को जान से मारने की धमकियां देते रहे। दोनों ओर से मुकदमे दर्ज कराए हैं।

थाना एका में कुत्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। आशीष कुमार निवासी गोविंदपुर ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसका चाचा श्याम सुंदर को रास्ते में कुत्ते ने झपट्टा मारा। चाचा ने बचने के लिए कुत्ते को डंडा मारने की कोशिश की ताकि वह भाग जाए। इस बात को लेकर गांव के लोकेश, विकास, रामनरेश, विस्की देवी ने श्यामसुंदर के साथ मारपीट कर डाली। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं दूसरे पक्ष के विकास कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है कि कुत्ते के भौंकने को लेकर श्यामसुन्दर बौखला गया और उसने परिवार के साथ मिलकर विकास के परिवाक को गालियां दीं। मना करने पर आशीष, सुधा देवी, मोहित, श्याम सुनंदर ने आकर विकास के परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी दी। लाठी डंडों से आरोपियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपियों के खिलाफ विकास ने मुकदमा दर्ज कराया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें