ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद फिरोजाबाद में मोबाइल प्रयोग पर एसएसपी ने एजेंट को जड़ा तमाचा,VIDEO

फिरोजाबाद में मोबाइल प्रयोग पर एसएसपी ने एजेंट को जड़ा तमाचा,VIDEO

रसूलपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय संजय गांधी में अचानक मतदान के दौरान भीड़ आसपास एकत्रित हो गई। वहीं मतदान केंद्र के अंदर अव्यवस्था फैल गई। इसकी सूचना जैसे ही डीएम और एसएसपी को हुई तो वे तत्काल...

 फिरोजाबाद में मोबाइल प्रयोग पर एसएसपी ने एजेंट को जड़ा तमाचा,VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 29 Nov 2017 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

रसूलपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय संजय गांधी में अचानक मतदान के दौरान भीड़ आसपास एकत्रित हो गई। वहीं मतदान केंद्र के अंदर अव्यवस्था फैल गई। इसकी सूचना जैसे ही डीएम और एसएसपी को हुई तो वे तत्काल मौके पर पहुंचे और स्थिति नियंत्रित के लिए लाठी फटकारनी पड़ी। वहीं एसएसपी ने एक पोलिंग एजेंट को मोबाइल से बात करने पर उसकी पिटाई लगाई और जमकर चांटा रसीद किए।

रसूलपुर क्षेत्र में जब डीएम नेहा शर्मा और एसएसपी डा. मनोज कुमार भ्रमण कर रहे थे तभी एसएसपी के मोबाइल पर सूचना आई कि प्रावि संजय गांधी के अंदर अव्यवस्था से माहौल खराब हो सकता है। थोड़ी देर बाद जब दोनों अधिकारी पहुंचे तो गेट पर ही एक अभिकर्ता गलत तरीके से खड़ा मिला तो उसको बाहर भगाया गया। इसके बाद दूसरे अभिकर्ता की गलत हरकतों पर उसको भी फटकार लगाकर बाहर का रास्ता किया। जैसे ही दोनों अधिकारी अंदर पहुंचे वैसे ही एक अन्य अभिकर्ता नाजिम फोन पर बात करता मिला। उसने मोबाइल को हाथ में लिया तभी एसएसपी ने कहा मोबाइल अंदर लाने की अनुमति नहीं है तुम कैसे लाए। अधिकारी के सवाल पर हंसने पर नियमों को तोड़ने पर एसएसपी ने सख्ती दिखाई और उसकी पिटाई करते हुए पुलिस बल के हवाले कर दिया।

लाठी फटकारने से कई लोग हुए चुटैल

एसएसपी की सख्ती के बाद भीड़ छंटने लगी लेकिन बाहर और अंदर की भीड़ ने मतदान केंद्र के हालात बयां कर दिए। इसके बाद एसएसपी के आदेश पर भीड़ को भगाने की परमीशन मिली तो पुलिस बल ने लाठियां फटकारीं और इस दौरान कई लोग चुटैल हो गए। जो कम चुटैल थे वे भाग गए और गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश निवासी प्रेमनगर थाना रसूलपुर को पुलिस ने भी जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया जिसे शाम को छुट्टी दे दी गई।

हमें सूचना मिली थी और अव्यवस्था को नियंत्रित करने जैसे ही मतदान केंद्र पर पहुंचे तो अंदर मोबाइलों का प्रयोग हो रहा था जिसे लेकर सख्ती दिखाई। भीड़ नियंत्रण के लिए भी पुलिस बल का प्रयोग किया गया था ताकि मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सके।

-नेहा शर्मा डीएम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें