DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फिरोजाबाददीपोत्सव पर कूड़ा उठान पर रखा जाए विशेष ध्यान

दीपोत्सव पर कूड़ा उठान पर रखा जाए विशेष ध्यान

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादNewswrap
Thu, 21 Oct 2021 11:50 PM
दीपोत्सव पर कूड़ा उठान पर रखा जाए विशेष ध्यान

दीपावली पर शहर में उच्च स्तरीय सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए गुरुवार को नगर निगम के जीवाराम हॉल में बैठक का आयोजन किया। बैठक में महापौर नूतन राठौर के अलावा नगर आयुक्त प्रेरणा शर्मा ने सफाई के अलावा पेयजलापूर्ति को लेकर अधीनस्थ अधिकारियों को कई विशेष निर्देश जारी किए।

महापौर ने बैठक के दौरान कहा के दीपों के इस त्यौहार पर घरों से कूड़ा अधिक निकलता है इसलिए इसके उठान पर विशेष ध्यान दिया जाए तथा सवेरे जल्दी वाहनों को कार्यशाला से रवाना किया जाए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि गाड़ियां कूड़े को हमेशा ढंककर ले जाएं ताकि लोगों को परेशानी न हो। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि शहर के मुख्य बाजार, प्रमुख मार्ग के अलावा गली-मोहल्लों में उच्च स्तर की सफाई को अंजाम दिया जाए। इस कार्य में किसी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

जलापूर्ति को लेकर उन्होंने जलकल महाप्रबंधक से कहा के दीपावली पर पानी की व्यवस्था अभी से सुनिश्चित कर ली जाए किसी भी मोहल्ले में पानी की आपूर्ति बाधित न हो इसके लिए अलग से टीम गठित की जाए। बैठक में उप नगर आयुक्त, अपर नगर आयुक्त, जलकल महाप्रबंधक रामबाबू राजपूत, जोनल सेनेटरी ऑफिसर दलवीर सिंह, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रताप सिंह, खाद्य एवं स्वच्छता निरीक्षक अरविंद भारती के अलावा प्रकाश विभाग के संजय बघेल एवं अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें