ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसोलर लाइटें दूर करेंगी गांव का अंधेरा: सांसद

सोलर लाइटें दूर करेंगी गांव का अंधेरा: सांसद

ग्रामीण क्षेत्रों में रात में बिजली के अभाव में होने वाली असुविधाओं को देखते हुए क्षेत्रीय सांसद के प्रयास से लोकसभा फिरोजाबाद को करीब 1000 सोलर लाइटें मिली हैं। मंगलवार को सांसद ने लाइटों का उद्घाटन...

सोलर लाइटें दूर करेंगी गांव का अंधेरा: सांसद
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 28 Jan 2020 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रामीण क्षेत्रों में रात में बिजली के अभाव में होने वाली असुविधाओं को देखते हुए क्षेत्रीय सांसद के प्रयास से लोकसभा फिरोजाबाद को करीब 1000 सोलर लाइटें मिली हैं। मंगलवार को सांसद ने लाइटों का उद्घाटन किया और इसे ग्रामीण क्षेत्र के लिए विकास का कदम बताया। अब जल्द ही इन लाइटों को गांव-गांव में लगवा दिया जाएगा।

हैवतपुर रोड स्थित गोशाला में रखी सोलर लाइटों का मंगलवार को क्षेत्रीय सांसद डा़ चंद्रसेन जादौन ने उद्घाटन किया। इसके बाद सांसद, सांसद प्रतिनिधि डा़ ललित मोहन जादौन और फिरोजाबाद लोकसभा में सोलर लाइटों का कार्य देख रहे भारत सरकार के उपक्रम ईईएसएल व गौतम सोलर के प्रतिनिधि मृदुल भारद्वाज का स्वागत किया गया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि करीब एक हजार सोलर लाइटें गांवों को जगमगाने का कार्य करेंगी। अंधेरे में गांवों के लोगों को जिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उम्मीद है कि अब वो परेशानी दूर हो जाएगी। सांसद ने कहा कि विद्युत व्यवस्था से जूझ रहे गांवों में सर्वप्रथम यह सेवा पहुंचाई जाएगी। जल्द ही इन लाइटों को गांव-गांव में लगवा दिया जाएगा। आगे भी हमारा प्रयास गांव में रहने वाले किसानों की स्थिति में सुधार लाने का होगा। इस मौके पर नगर अध्यक्ष केशव गुप्ता, कंपित अग्रवाल, मोनू कुशवाह, संदीप, आलोक प्रताप, रामनिवास, मुकुल सिकरवार, मधुप जादौन, सौरभ जादौन, आशीष व अन्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें