ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादस्वतंत्रता दिवस पर सोशल डिस्टेंसिंग से होंगे कार्यक्रम

स्वतंत्रता दिवस पर सोशल डिस्टेंसिंग से होंगे कार्यक्रम

स्वतंत्रता दिवस पर इस दफा भीड़भाड़ वाले आयोजन नहीं होंगे। कोविड-19 के चलते स्कूल-कॉलेजों में भी छात्र छात्राओं को नहीं बुलाया गया है। जिलाधिकारी ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोविड-19 के निर्देशों का...

स्वतंत्रता दिवस पर सोशल डिस्टेंसिंग से होंगे कार्यक्रम
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 14 Aug 2020 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस पर इस दफा भीड़भाड़ वाले आयोजन नहीं होंगे। कोविड-19 के चलते स्कूल-कॉलेजों में भी छात्र छात्राओं को नहीं बुलाया गया है। जिलाधिकारी ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोविड-19 के निर्देशों का अनुपालन करते हुए स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए हैं।

डीएम ने प्रातः 9 बजे होने वाले ध्वजारोहण के बाद गोष्ठी आदि आयोजित करते समय निर्देशों का अनुपालन करने के साथ की सावधानी बरतने की अपील की है। बेसिक शिक्षा अधिकारी अरविंद कुमार पाठक ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के दौरान सभी परिषदीय स्कूलों में कोविड-19 के निर्देशों का अनुपालन करते हुए बेसिक शिक्षा मंत्री एवं निदेशक बेसिक शिक्षा के संदेश का प्रचार प्रसार कराने के लिए सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। ताकि प्रत्येक स्कूल के अध्यापकों माध्यम से बेसिक शिक्षा मंत्री के स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिए गए संदेश का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें