ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपहले दिन सैकड़ों लोगों ने सरकारी योजनाओं के फार्म भरे

पहले दिन सैकड़ों लोगों ने सरकारी योजनाओं के फार्म भरे

छह दिवसीय जन कल्याण शिविरों का आयोजन रविवार से शुरू हो गया है। पहले दिन का शिविर ज्ञान सरोवर इंटर कॉलेज रसूलपुर में लगाया तो भीड़ उमड़ पड़ी। विभिन्न...

पहले दिन सैकड़ों लोगों ने सरकारी योजनाओं के फार्म भरे
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 21 Mar 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

छह दिवसीय जन कल्याण शिविरों का आयोजन रविवार से शुरू हो गया है। पहले दिन का शिविर ज्ञान सरोवर इंटर कॉलेज रसूलपुर में लगाया तो भीड़ उमड़ पड़ी। विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगों ने लाइनें लगाईं।

विधायक मनीष असीजा ने इसका शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि हर तीन से चार महीने बाद इस तरह के शिविर लगाए जाते हैं जो एक हफ्ते चलते हैं। विभिन्न जगहों पर विभागों द्वारा एक साथ स्टाल्स लगाई जाती हैं जिससे लोगों को योजनाओं का लाभ आसानी से मिल जाता है। रविवार को शिविर में कई योजनाओं के लिए आवेदन किए गए। शिविर में सीएमओ डॉ.नीता कुलश्रेष्ठ, उप जिलाधिकारी सदर, समाज कल्याण अधिकारी, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, एसई विद्युत विभाग, सहायक श्रम आयुक्त एसीएमओ के अलावा राजेंद्र बौहरे, सुनील शर्मा, सत्यवीर गुप्ता, प्रकाश भारद्वाज, प्रमोद बघेल, मनीष राठौर, निर्मल शर्मा, केशव देव शंखवार, विकास राजपूत, पार्षद आनंद अग्रवाल, श्याम सिंह यादव आदि मौजूद रहे। सोमवार को सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए शिविर ओम शिव पब्लिक स्कूल शांति नगर आसफाबाद में सुबह 10 बजे से लगाया जाएगा।

कोरोना के नियम पूरी तरह टूटे

अधिकारियों के आगे ही शिविर में कोरोना के नियम तार तार होते रहे। यह तब हालात हैं जब शनिवार को जिले में 21 संक्रमित निकले हैं। अगर कोरोना के नियमों का पालन यहां पर सख्ती से प्रशासन ने नहीं कराया तो हालात शहर के अंदर ही बेकाबू हो जाएंगे। एक भी संक्रमित अगर शिविर में पहुंचा तो वह सैकड़ों लोगों को आसानी से संक्रमित करने में कामयाब हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें