DA Image
18 जनवरी, 2021|10:49|IST

अगली स्टोरी

बाजार में दिनभर टूटती रही सोशल डिस्टेंसिंग

बाजार में दिनभर टूटती रही सोशल डिस्टेंसिंग

1 / 2एक ओर लोगों की सहूलियत को देखते हुए बाजारों को खोला गया है। बैंकों में लगातार कामकाज का समय बदलकर पूरे समय को खोला जा रहा है। सबके बीच लोगों द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं हो रहा और सोशल डिस्टेंसिंग को...

बाजार में दिनभर टूटती रही सोशल डिस्टेंसिंग

2 / 2एक ओर लोगों की सहूलियत को देखते हुए बाजारों को खोला गया है। बैंकों में लगातार कामकाज का समय बदलकर पूरे समय को खोला जा रहा है। सबके बीच लोगों द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं हो रहा और सोशल डिस्टेंसिंग को...

PreviousNext

एक ओर लोगों की सहूलियत को देखते हुए बाजारों को खोला गया है। बैंकों में लगातार कामकाज का समय बदलकर पूरे समय को खोला जा रहा है। सबके बीच लोगों द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं हो रहा और सोशल डिस्टेंसिंग को तोड़ा जा रहा है।

प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस की टीमें लगातार लोगों को समझा रही हैं। माइकों से एनाउंस किया जा रहा है कि वे मास्क का प्रयोग करके ही खरीदारी करने आएं। मास्क के अलावा कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी पूरी तरह करना है।

लाख समझाने के बाद भी एक ओर बाजार में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के खाता धारकों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग को रोजाना तोड़ा जा रहा है। पुलिस के आते ही वे दूरी बना लेते हैं और जाते ही फिर सटकर खड़े हो जाते हैं। महिलाएं भी उचित दूरी का प्रयोग नहीं कर रही हैं। इसी तरह खरीदारी करने आ रहे लोग भी मास्क लगाकर नहीं आए। भीड़ में उन्होंने खरीदारी की।

पुलिस ने जुर्माना लगाया

पुलिस ने बाजार में नियमों की अनदेखी कर मास्क नहीं लगाकर आने वालों पर जुर्माना लगाया। बाइक अंदर लाने और बिना हेलमेट आने पर चालान काटे। इसे लेकर भी हड़कंप मचा रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Social distancing continues to break in the market throughout the day