ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबाजार में दुकानें बंद रहने से पसरा रहा सन्नाटा

बाजार में दुकानें बंद रहने से पसरा रहा सन्नाटा

नगर में रविवार को संपूर्ण लॉक डाउन के दूसरे दिन बाजार में दुकानें पूरी तरह से बंद रही। मेडिकल व खाद बीज की दुकानों के अलावा सभी प्रकार की दुकानें पूरी तरह से बंद रही। बाजार में पूरे दिन सन्नाटा पसरा...

बाजार में दुकानें बंद रहने से पसरा रहा सन्नाटा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 20 Jul 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में रविवार को संपूर्ण लॉक डाउन के दूसरे दिन बाजार में दुकानें पूरी तरह से बंद रही। मेडिकल व खाद बीज की दुकानों के अलावा सभी प्रकार की दुकानें पूरी तरह से बंद रही। बाजार में पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। जरूरी काम से बाजार आने वाले एक दो लोगों को छोड़कर बाजार में सन्नाटा पसरा रहा।

नगर के कटरा बाजार, बड़ा बाजार, स्टेशन रोड, मैनपुरी चौराहा, एटा चौराहा, प्रतापपुर चौराहा, सुभाष तिराहा सहित सभी जगहों पर व्यापारियों के प्रतिष्ठान बंद रहे। लॉक डाउन के दौरान क्षेत्राधिकारी इंदुप्रभा, प्रभारी निरीक्षक सुनील तोमर लगातार सड़क पर गश्त करते रहे। पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर वाहनों की सघन चैकिंग अभियान चलाया। बिना मास्क के घूमने वालों पर पुलिस की सख्ती अधिक रही। बिना मास्क घूमने वालों के खिलाफ पुलिस ने 500 रुपये का जुर्माना लगाया। तहसील तिराहा पर लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों दुपहिया वाहन, ई-रिक्शा सहित कई वाहनों को चेक किया और उनके चालान काटे। लोगों को समझाया कि बिना मास्क घूमना बहुत ही खतरनाक है। कोरोना हर दिन लगातार उग्र हो रही हैं। इससे पूरे भारत वर्ष में हजारों मरीज निकलकर बाहर आ रहे हैं। इससे महामारी का खतरा बढ़ रहा है। अपनी सुरक्षा के साथ ही परिवार की सुरक्षा जरूरी हैं। अगर आप को कोरोना हुआ तो आपके पूरे परिवार को भी अपनी चपेट में ले सकता है। इसलिए घर पर रहो, सुरक्षित रहो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें