Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फिरोजाबादशिकोहाबाद में टेट के सॉल्वर गिरोह के कई सदस्य दबोचे

शिकोहाबाद में टेट के सॉल्वर गिरोह के कई सदस्य दबोचे

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 08:35 PM
शिकोहाबाद में टेट के सॉल्वर गिरोह के कई सदस्य दबोचे

शिक्षक पात्रता परीक्षा में सॉल्वर गिरोह के कई सदस्यों को मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम और सर्विलांस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। सभी को गिरफ्तार कर शिकोहाबाद थाने में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि स्विफ्ट डिजायर गाड़ी यूपी 82 एई 6986 में टेट परीक्षा के सॉल्वर गिरोह के सदस्य परीक्षा में गड़बड़ी के इरादे से सेंटर पर जा रहे हैं। एसओजी व सर्विलांस की टीम ने कार से राहुल कुमार निवासी जनपद सिवान बिहार, सिकंदर कुमार निवासी जनपद जमुई बिहार, फिरोजाबाद निवासी रोहित यादव, अमित कुमार, रजत यादव और शैलेंद्र उर्फ शीलू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र निवासी सिरसागंज की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार हुए सोल्वर गिरोह की पूछताछ में अब तक पता चला है कि धर्मेंद्र व शैलेंद्र बहुत पहले से राहुल कुमार और सिकंदर कुमार के संपर्क में हैं। इनके माध्यम से दूसरे परीक्षार्थी के स्थान पर इनको बैठाकर पेपर सॉल्व कराते थे।

इन परीक्षार्थियों के स्थान पर बैठे थे

राहुल कुमार अंकित के स्थान पर, सिकंदर कुमार दुर्गेश यादव नामक परीक्षार्थी के स्थान पर, रोहित यादव कुशल यादव नामक परीक्षार्थी के नाम पर परीक्षा कक्ष में बैठकर पेपर साल्व करने के लिए रविवार को आए थे। परीक्षा कक्ष में बैठने के पहले ही इनको गिरफ्तार कर लिया गया।

लगातार गैंग के सदस्यों से पूछताछ जारी

पुलिस की पूछताछ में अभी अन्य रहस्यों से पर्दा उठाने की उम्मीद है। पुलिस लगातार गैंग के सदस्यों से पूछताछ कर यह जानने के प्रयास में जुटी हुई है कि और कितने ऐसे छात्र हैं जिसने लिए सोल्वर गैंग के सदस्यों को भेजा गया है।

दूसरे राज्यों से आया साल्वर गैंग पकड़ाः मलिक

शिकोहाबाद प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक का कहना है कि दूसरे राज्य के सॉल्वर टेट की परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा दिलाने के लिए आए थे लेकिन उन्हें दबोच लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

epaper

संबंधित खबरें