ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसुहागनगरी में कोरोना के सात और संक्रमित आए

सुहागनगरी में कोरोना के सात और संक्रमित आए

दो दिन से जहां सुहागनगरी में कोई कोरोना संक्रमित सामने नहीं आ रहा था वहीं शुक्रवार को सात संक्रमित सामने आए हैं। इन पॉजिटिवों को आइसोलेशन में भेजने के साथ ही परिवार को क्वारंटीन कराया है। शुक्रवार को...

सुहागनगरी में कोरोना के सात और संक्रमित आए
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 03 Jul 2020 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन से जहां सुहागनगरी में कोई कोरोना संक्रमित सामने नहीं आ रहा था वहीं शुक्रवार को सात संक्रमित सामने आए हैं। इन पॉजिटिवों को आइसोलेशन में भेजने के साथ ही परिवार को क्वारंटीन कराया है। शुक्रवार को संक्रमितों के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमें दौड़ती रहीं।

जिले में बुधवार और गुरुवार को कोई संक्रमित सामने नहीं आया। इसके अलावा संक्रमितों के ठीक होने का सिलसिला बढ़ता रहा। इसको लेकर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में राहत महसूस की गई थी। शुक्रवार की दोपहर में आई सैंपलों की जांच रिपोर्ट में फिर सात संक्रमित सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने पहुंचकर इन संक्रमितों को एंबुलेंस से आइसोलेशन में भिजवाया। वहीं परिवार के सदस्यों को क्वारंटीन कराते हुए इनके भी कोरोना के सैंपल जांच के लिए लेकर भेज दिए।

कोरोना से संक्रमित सात और सही होकर घर लौटे

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में संक्रमितों का सिलसिला तेजी से बढ़ा था उसी गति से इन संक्रमितों के ठीक होने की संख्या भी तेज हुई है। अब जनपद में 451 संक्रमित ठीक होकर घर जा चुके हैं। शुक्रवार को भी छह संक्रमित ठीक होकर अपने घरों को पहुंच गए। इनकी लगातार सैंपलिंग कराई गई। जब रिपोर्ट नैगेटिव आई तो उनको घर भेज दिया। इनको सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रहने और मास्क का लगातार प्रयोग करने को कहा गया है।

कोरोना मीटर:

528: कुल संक्रमित आए अब तक।

451: लोगों को अब तक ठीक होने पर घर भेजा।

26:की कोरोना संक्रमण के चलते हुई थी मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें