ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसंजलि हत्याकांड की हो सीबीसीआईडी जांच: दिलीप

संजलि हत्याकांड की हो सीबीसीआईडी जांच: दिलीप

आगरा की संजलि की जलाकर हुई हत्या के मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल उसके घर लालऊ गया। एमएलसी डॉ.दिलीप यादव ने शासन से परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद...

संजलि हत्याकांड की हो सीबीसीआईडी जांच: दिलीप
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 22 Dec 2018 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा की संजलि की जलाकर हुई हत्या के मामले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल उसके घर लालऊ गया। एमएलसी डॉ.दिलीप यादव ने शासन से परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दिलाने की बात कही। इसके साथ ही इस मामले की सीबीसीआईडी जांच के साथ हत्याकांड का जल्द खुलासा कराने को कहा।

पार्टी हाईकमान के आदेश पर संजली के गांव लालऊ पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में एमएलसी ने कहा कि यह हत्यारों का दुस्साहस है जो बीच मार्ग पर बेटी को जलाया गया। भाजपा सरकार में इस तरह की घटनाएं होना बताता है कि कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। पुलिस को चाहिए कि मामले का जल्द खुलासा करे। वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देनी चाहिए। मामले की सीबीसीआईडी जांच की जानी चाहिए। इसको विधान सभा में भी उठाया गया है। प्रतिनिधिमंडल में फिरोजाबाद के छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष जगमोहन यादव, विधानसभा अध्यक्ष वारिस अली, योगेंद्र यादव, सरफराज खान, सुनील यादव, शनि यादव, प्रशांत अग्रवाल, मोनू शर्मा मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें