ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादहॉट स्पॉट समेत सभी इलाकों में हुआ सेनेटाइज

हॉट स्पॉट समेत सभी इलाकों में हुआ सेनेटाइज

हॉट स्पॉट क्षेत्रों समेत पूरे शहर को सेनेटाइज करने का काम रविवार को भी जारी रहा। नगर निगम के अधिकारियों की देखरेख में विशेष टीमों द्वारा अपने काम को अंजाम...

हॉट स्पॉट समेत सभी इलाकों में हुआ सेनेटाइज
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 17 May 2020 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉट स्पॉट क्षेत्रों समेत पूरे शहर को सेनेटाइज करने का काम रविवार को भी जारी रहा। नगर निगम के अधिकारियों की देखरेख में विशेष टीमों द्वारा अपने काम को अंजाम दिया।

रोजाना की तरह नगर निगम की पांच विशेष टीमों ने पूरे हॉट स्पॉट इलाकों को सेनेटाइज किया। टीमें टैंकरों के अलावा पेट्रोल, बैटरी चालित मशीनों से लैस थी। सेनेटाइज से पूर्व संक्रमित इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया गया।

इसके अलावा जल निगम की डबल ब्लेयर इससे मशीन से शहर भर में हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया। छिड़काव के समय जलकल विभाग के अधिशासी अभियंता चंदन सिंह तथा सहायक अभियंता धर्मेंद्र सत्संगी भी मौजूद थे। स्वच्छता निरीक्षक अरविंद भारती ने बताया शहर के सभी 70 वार्डों में प्रतिदिन इस स्प्रे मशीनों द्वारा हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया जा रहा है। इसके अलावा मंडी में आने वाले वाहनों को भी सेनेटाइज किया जा रहा है। इसके लिए मुख्य गेट के ऊपर ही मशीन के फब्बारे को लगाया है जिससे लगातार सोडियम हाइपोक्लोराइट गिरता रहता है और यह वाहनों को सेनेटाइज करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें