ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसाधुओं ने कार्य नहीं होने पर मेयर के आवास पर नारे लगाए

साधुओं ने कार्य नहीं होने पर मेयर के आवास पर नारे लगाए

साधु संतों ने मेयर नूतन राठौर के आवास पर पहुंचकर मंगलवार को नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया जा रहा है। बार-बार आश्वासन लेकर लौटाया जाता है। काफी देर तक हंगामा करने के...

साधुओं ने कार्य नहीं होने पर मेयर के आवास पर नारे लगाए
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 25 Feb 2020 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

साधु संतों ने मेयर नूतन राठौर के आवास पर पहुंचकर मंगलवार को नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया जा रहा है। बार-बार आश्वासन लेकर लौटाया जाता है। काफी देर तक हंगामा करने के बाद पहुंची पुलिस जबरन उनको उठाकर ले गई और आवागमन सुचारू कराया।

छोटी छपैटी में मेयर नूतन राठौर का आवास है। सुबह वे अपने आवास पर बने कैंप कार्यालय में बैठकर समस्याएं सुनती हैं। मंगलवार को कुछ साधु आवास पर पहुंचे और उन्होंने बंबा चौराहे पर बने काली राम आश्रम पर नगर निगम द्वारा दिए आश्वासन के क्रम में निर्माण कार्य नहीं होने पर गुस्सा जाहिर किया। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर वे गली की सड़क पर आ गए और नारेबाजी करने लगे। मंदिर परिसर में शौचालय बनाने की भी बात कही थी लेकिन वायदे हवा में ही लटके रह गए हैं। साधुओं की नारेबाजी और जाम लगाने जैसी स्थिति के बाद पुलिस को बुलाया और उन्हें जबरन गली से हटवाया गया तब जाकर वाहन चालक निकल सके। इस संबंध में मेयर नूतन राठौर ने बताया कि इस मंदिर पर शौचालय बनाने की बात कही थी। जब जेई को भेजकर जांच कराई तो मंदिर विवादित जमीन पर पाया गया। दो पक्षों के विवाद को लेकर हम मंदिर पर कोई निर्माण नहीं करा सकते। किसी सरकारी भूमि पर मंदिर के आसपास इन शौचालयों को बनवाकर दिया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें