ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादराजस्व एवं पुलिस की टीम ने हटवाया अवैध कब्जा

राजस्व एवं पुलिस की टीम ने हटवाया अवैध कब्जा

थाना जसराना के गांव जमालीपुर में पुलिस एवं राजस्व की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए वर्षों से जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे को हटवाया। दोबारा कब्जा...

राजस्व एवं पुलिस की टीम ने हटवाया अवैध कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 28 May 2023 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना जसराना के गांव जमालीपुर में पुलिस एवं राजस्व की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए वर्षों से जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे को हटवाया। दोबारा कब्जा करने पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

थाना जसराना क्षेत्र के गांव जमालीपुर निवासी श्यामवीर सिंह एवं अन्य लोगों ने तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र दिया था। प्रार्थना पत्र में उनकी निजी कृषि भूमि पर भट्टा संचालक श्याम ‌सिंह पर जमीन को कब्जाने का आरोप लगाया था। शिकायत को गंभीरता से लेते एसडीएम पारसनाथ मौर्या ने लेखपाल से जांच कराई तो मामला सही पाया। एसडीएम ने नायब तहसीलदार ब्रजराज सिंह के निर्देशन में पुलिस एवं राजस्व विभाग की टीम बनाकर जमीन को अवैध कब्जा हटाने के लिए भेजा। टीम मौके पर पहुंची और जमीन से अवैध कब्जे को हटवाया। नायब तहसीलदार ने बताया कि श्यामवीर सिंह आदि की लगभग दस बीघा से अधिक जमीन पर बीस वर्षों से अवैध रुप से कब्जा था। दीवार एवं अन्य सामान को हटवाकर अवैध कब्जे से जमीन को मुक्त करा दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें