DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फिरोजाबाद › नौकरी से निकाला नगर निगम का लापरवाह ट्रैक्टर चालक
फिरोजाबाद

नौकरी से निकाला नगर निगम का लापरवाह ट्रैक्टर चालक

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादPublished By: Newswrap
Wed, 28 Jul 2021 07:11 PM
नौकरी से निकाला नगर निगम का लापरवाह ट्रैक्टर चालक

मृत गोवंश के साथ अमानवीयतापूर्ण व्यवहार करने वाले नगर निगम के एक ट्रैक्टर चालक को नगर आयुक्त विजय कुमार द्वारा तत्काल प्रभाव से नौकरी से बाहर कर दिया। इसके अलावा नगर आयुक्त में क्षेत्रीय सुपरवाइजर तथा इंस्पेक्टर को भी नोटिस थमाते हुए जवाब तलब किया है। नगर आयुक्त की इस कार्रवाई से नगर निगम में हड़कंप मचा हुआ है।

घटनाक्रम के अनुसार वार्ड संख्या 51 में विगत 26 जुलाई को नगर निगम के ट्रैक्टर चालक अमीनुद्दीन द्वारा जिस तरह एक मृतक गोवंश के साथ अनुचित व्यवहार किया था उसको लेकर क्षेत्रीय लोगों में काफी रोष व्याप्त हो गया था। गुस्साए लोगों ने इसकी सूचना नगर आयुक्त को जब दी तो नगर आयुक्त ने इसको गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए।

जोनल सेनेटरी ऑफिसर दलवीर सिंह ने बताया कि जांच में शिकायत सही मिली तो नगर आयुक्त ने तत्काल प्रभाव से दोषी चालक को नौकरी से बाहर करने के निर्देश जारी कर दिए। नगर आयुक्त ने इसके अलावा क्षेत्रीय सुपरवाइजर रिजवान तथा इंस्पेक्टर महेश को भी नोटिस थमाया है। नगर आयुक्त ने दोनों से नोटिस का जवाब तलब करते हुए चेतावनी दी है अगर उन्होंने सही जानकारी नहीं दी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। नगर आयुक्त द्वारा की गई इस कार्रवाई से कार्यशाला के अन्य वाहन चालकों में भी हड़कंप मच गया है।

संबंधित खबरें