ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमंडल रेल राहत कोष से कुलियों को बांटी राशन किट

मंडल रेल राहत कोष से कुलियों को बांटी राशन किट

कोरोना महामारी के बीच रेल प्रशासन ने फिरोजाबाद, शिकोहाबाद और टूंडला के कुल 113 कुलियों को प्रयागराज मंडल राहत कोष से राशन वितरित किया। इसे पाकर कुलियों के चेहरों पर भी खुशी की लहर दौड़...

मंडल रेल राहत कोष से कुलियों को बांटी राशन किट
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 04 Aug 2020 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना महामारी के बीच रेल प्रशासन ने फिरोजाबाद, शिकोहाबाद और टूंडला के कुल 113 कुलियों को प्रयागराज मंडल राहत कोष से राशन वितरित किया। इसे पाकर कुलियों के चेहरों पर भी खुशी की लहर दौड़ गई।

मंडल रेल प्रबंधक प्रयागराज अमिताभ कुमार के निर्देशन में सीनियर डीपीओ राजेश कुमार शर्मा एवं सहायक कार्मिक अधिकारी ने मंडल के कई स्टेशनों पर कुलियों को राशन वितरित कराया। प्रयागराज मंडल के राहत कोष से टूंडला के सहायक यातायात प्रबंधक जे़ संजय कुमार ने फिरोजाबाद, शिकोहाबाद और टूंडला के कुलियों को राशन किट प्रदान की। उन्होंने बताया कि कोरोना काल में ट्रेनों के बहुत कम संख्या में चलने के कारण कुलियों को भी खाद्य सामग्री के लिए परेशान होना पड़ रहा था। ऐसे में कुलियों को राहत देने के लिए मंडल रेल प्रबंधक के मार्गदर्शन में सभी कुलियों को 15 से 20 दिन की राशन किट प्रदान की गई है। जिससे उन्हें इस कोरोना संकटकाल में कुछ राहत मिल सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें