ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनगर में सजी रंगोलियां, हुआ चूने का छिड़काव

नगर में सजी रंगोलियां, हुआ चूने का छिड़काव

योगीराज भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर बुधवार को नगर निगम की ओर से मंदिर एवं प्रमुख स्थलों पर रंगोलियां सजाईं और चूने का छिड़काव किया। बारिश के कारण सफाईकर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना...

नगर में सजी रंगोलियां, हुआ चूने का छिड़काव
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 12 Aug 2020 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

योगीराज भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर बुधवार को नगर निगम की ओर से मंदिर एवं प्रमुख स्थलों पर रंगोलियां सजाईं और चूने का छिड़काव किया। बारिश के कारण सफाईकर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

झमाझम बारिश के बाद शहर में जगह-जगह जलभराव होने के कारण सफाई व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई। बारिश थमने के बाद शहर में सफाई व्यवस्था के अलावा रंगोली एवं चूने के छिड़काव के लिए सफाईकर्मी अपने-अपने क्षेत्रों में दौड़ पड़े। जोनल सेनेटरी ऑफिसर दलवीर सिंह ने बताया दोपहर के बाद शहर के प्रमुख मंदिर एवं सार्वजनिक स्थलों पर रंगोलियां सजाईं गईं इसके अलावा गली मोहल्लों में नाले-नालियों के सहारे चूने का छिड़काव किया गया। उन्होंने बताया यहां जलभराव की स्थिति थी वहां से पानी निकालने का काम पूरा कराया। उन्होंने बताया कि सफाई एवं सजावट का कार्य देर शाम तक चलता रहा।

उजागर हुई नगर निगम की घोर लापरवाही

नगर निगम लाख दावे करे लेकिन हकीकत यह थी कि जन्माष्टमी के दिन उसकी लापरवाही से नगर के लाखों लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची। सफाई व्यवस्था एवं पानी की निकासी ना होने के कारण लोगों को दलदल से होकर गुजरना पड़ा। सफाई व्यवस्था का आलम यह रहा कि कई इलाकों में सफाई कर्मचारी अपना चेहरा भी दिखाने नहीं पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें