Rain water was not took from Elan nagar in four days - ऐलान नगर में चार दिन भी नहीं निकल सका बारिश का पानी DA Image
14 नबम्बर, 2019|5:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐलान नगर में चार दिन भी नहीं निकल सका बारिश का पानी

ऐलान नगर में चार दिन भी नहीं निकल सका बारिश का पानी

1 / 2जलेसर रोड स्थित मोहल्ला ऐलान नगर में चार दिन के बाद भी बारिश के पानी की निकासी नहीं हो सकी है। यहां घरों के सामने ही भरे पानी के कारण सैंकड़ों लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। समस्याओं के...

ऐलान नगर में चार दिन भी नहीं निकल सका बारिश का पानी

2 / 2जलेसर रोड स्थित मोहल्ला ऐलान नगर में चार दिन के बाद भी बारिश के पानी की निकासी नहीं हो सकी है। यहां घरों के सामने ही भरे पानी के कारण सैंकड़ों लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। समस्याओं के...

PreviousNext

जलेसर रोड स्थित मोहल्ला ऐलान नगर में चार दिन के बाद भी बारिश के पानी की निकासी नहीं हो सकी है। यहां घरों के सामने ही भरे पानी के कारण सैंकड़ों लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। समस्याओं के बाद भी अभी तक नगर निगम के किसी भी अधिकारी ने सुध नहीं ली है।

मुख्य मार्ग से करीब एक किमी दूर बसे इस मोहल्ले में जब हिन्दुस्तान की टीम पहुंचीं तो यहां के लोगों का दर्द उनकी बातों से ही झलकने लगा। मोहल्ले में जिस जगह बारिश का पानी भरा हुआ है उस गली में लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों के घर बने हुए हैं। घरों के सामने पानी के अलावा दलदल के हालात हैं। लगातार चार दिन से पानी भरे रहने के कारण लोगों के कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं व स्कूली बच्चों को हो रही है जो चार दिन से अपने स्कूल नहीं पहुंच पा रहे।

दुर्गन्ध के कारण लोगों का बुरा हाल

गड्ढे में चार दिन से भरे हुए बरसात के पानी से उठती दुर्गन्ध के कारण लोगों का घरों पर बैठना मुश्किल हो रहा है। अभी तक नगर निगम के किसी भी अधिकारी ने इसकी सुध नहीं ली है।

रात्रि के अंधेरे में व्याप्त रहता है भय

क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट न होने के कारण रात्रि के समय जलभराव वाले स्थान पर हर समय हादसे का भय बना रहता है। दलदल में जरा सा भी पैर फिसलने पर लोग हादसे का शिकार बन सकते हैं।

पाइप लाइनों में भी आ रहा गंदा पानी

जलभराव के कारण इसका दूषित पानी पाइप लाइन के द्वारा घरों तक पहुंच रहा है। गंदा पानी आने के कारण लोग पीना तो दूर नहाने तक को परेशान हैं।

क्या कहते हैं लोग

- क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या जलभराव की है। जलभराव होने के कारण लोग कई दिनों से अपने काम एवं बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।

- सुनीता

- चार दिन हो गए घरों के सामने पानी भरे हुए लेकिन अभी तक किसी अधिकारी ने यहां आकर समस्या का हल तो दूर देखा तक नही हैं।

- चंद्रवती

- नालियां न होने के कारण बारिश का पानी घरों में पहुंचने के कारण हमारा खाना खराब करता है। कई बार शिकायत करने के बाद भी अभी अधिकारियों ने समस्या का समाधान नहीं किया है।

- वीरेंद्र

- जिस जगह जलभराव है। वहां काफी संख्या में लोग रहते हैं। यहां न तो अभी तक सड़कें बनी हैं और न ही नालियां। इसके अलावा क्षेत्र में अभी तक प्रकाश की भी कोई व्यवस्था नहीं हुई है।

- जितेंद्र कुमार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rain water was not took from Elan nagar in four days