ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमंडी शुल्क को लेकर आढ़तियों का विरोध लगातार जारी

मंडी शुल्क को लेकर आढ़तियों का विरोध लगातार जारी

प्रदेश सरकार की ओर से लगाए गए मंडी शुल्क को लेकर कोटला रोड स्थित नवीन गल्ला मंडी समिति में आढ़तियों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। बुधवार को भी उन्होंने दोपहर 12 बजे तक अपनी आढ़तें बंद रखते हुए...

मंडी शुल्क को लेकर आढ़तियों का विरोध लगातार जारी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 23 Sep 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश सरकार की ओर से लगाए गए मंडी शुल्क को लेकर कोटला रोड स्थित नवीन गल्ला मंडी समिति में आढ़तियों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। बुधवार को भी उन्होंने दोपहर 12 बजे तक अपनी आढ़तें बंद रखते हुए सरकार से मंडी शुल्क तत्काल वापस लेने की मांग की।

इस संदर्भ में व्यापारियों का कहना है कि सरकार द्वारा लगाया गया मंडी शुल्क किसानों एवं हम लोगों के लिए कतई हितकर नहीं है। इसीलिए इसे तत्काल वापस लिया जाए। आढ़तियों का कहना है कि जब केंद्र सरकार ने इसे पूरी तरह खत्म कर दिया है तो प्रदेश सरकार इसको जबरन क्यों थोपना चाहती है। उनका कहना है कि वह किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए रोजाना दोपहर तक अपनी आढ़त बंद रखते हुए अपना विरोध जता रहे हैं। इस संदर्भ में मंडी सचिव रामपाल का कहना है कि गल्ला मंडी बंद होने से कोल्ड कार्य प्रभावित नहीं हो रहा है। रोजाना की तरह फल सब्जी की आढ़त खुल रही हैं जब के गल्ला आढ़त दोपहर होते ही खुल जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें