ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकोरोना के अवकाश में पेरेंट्स मीटिंग का विरोध

कोरोना के अवकाश में पेरेंट्स मीटिंग का विरोध

कोरोना को लेकर एक ओर अभिभावकों को सतर्क किया जा रहा है और कक्षा एक से लेकर आठवीं तक के स्कूलों को 22 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। वहीं सुहागनगरी में एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल ने पेरेंट्स मीटिंग...

कोरोना के अवकाश में पेरेंट्स मीटिंग का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 15 Mar 2020 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना को लेकर एक ओर अभिभावकों को सतर्क किया जा रहा है और कक्षा एक से लेकर आठवीं तक के स्कूलों को 22 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। वहीं सुहागनगरी में एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल ने पेरेंट्स मीटिंग बुला ली है जिसका विरोध शुरू हो गया है।

फिरोजाबाद-टूंडला मार्ग पर हजरतपुर के पास स्थित एक प्राइवेट स्कूल में टूंडला व फिरोजाबाद के बच्चे पढ़ते हैं। इस स्कूल में सोमवार को पेरेंट्स मीटिंग को लेकर मैसेज जारी हो गया। अभिभावकों के पास जब मैसेज पहुंचा तो उन्होंने मैसेज का विरोध किया। वाट्सएप पर इस मैसेज को लेकर कहा कि कोरोना के चलते बच्चों को घरों में सेफ रखा जा रहा है। प्रशासन किसी प्रकार के आयोजनों पर रोक लगा चुका है तो फिर इस पेरेंट्स मीटिंग को क्यों बुलाया है।

स्कूल अपनी मनमानी को नहीं माना

बताया जा रहा है कि फोन और मैसेज द्वारा हुई बहस के बीच भी प्राइवेट स्कूल ने अपनी पेरेंट्स मीटिंग को कैंसिल करने से मना कर दिया है। इसे लेकर अभिभावकों में गुस्सा व्याप्त है।

मामले की डीएम, बीएसए से शिकायत

स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों द्वारा पेरेंट्स मीटिंग को कैंसिल नहीं किए जाने को लेकर इसकी शिकायत डीएम चंद्रविजय सिंह और बीएसए अरविंद पाठक से की है। मामले में अधिकारियों ने स्कूल में सोमवार को शिक्षाधिकारी भेजकर जांच कराने व स्कूल में बच्चे और अभिभावकों को बुलाने पर जुर्माना लगाने की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें