ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादप्रधानपति पर तोड़फोड़, मारपीट का आरोप लगाया

प्रधानपति पर तोड़फोड़, मारपीट का आरोप लगाया

नगला कन्ही में प्रधानपति पर ग्रामीणों ने घर में घुसकर मारपीट और घर में तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर प्रधानपति सहित कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। ग्रामीणों ने प्रधानपति की...

प्रधानपति पर तोड़फोड़, मारपीट का आरोप लगाया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 05 Apr 2020 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगला कन्ही में प्रधानपति पर ग्रामीणों ने घर में घुसकर मारपीट और घर में तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर प्रधानपति सहित कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। ग्रामीणों ने प्रधानपति की दबंगई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेखा देवी पत्नी गुड्डू उर्फ राजपाल निवासी नीमखेरिया ने आरोप लगाया कि प्रधानपति रामबाबू अपने परिजनों के साथ उसके घर के गेट पर भीड़ एकत्रित किए हुए थे। कोरोना वायरस के चलते उन्होने वहां खड़े लोगों से वहां से चले जाने के लिए कहा तो उक्त लोगों ने महिला से गाली गलौज करते हुए घर में घुस आए और घर में रखा सामान को तोड़फोड़ दिया। घर में पीड़िता के साथ गलत हरकतें की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दबंग जाते हुए धमकी दे गए कि अगर कोई कार्यवाई की तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि रेखा देवी की तहरीर की जांच की जा रही है। प्रधानपक्ष से भी लोग घायल हुए हैं उसमें मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें