ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसीसीटीवी फुटेज से चोरों तक पहुंचने में जुटी पुलिस

सीसीटीवी फुटेज से चोरों तक पहुंचने में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद कस्बा जसराना के हाजी मार्केट के पास राजपूत ज्वैलर्स के नाम से सराफा की दुकान है। शनिवार शाम को घटना से बाजार में दहशत व्याप्त है। पुलिस...

सीसीटीवी फुटेज से चोरों तक पहुंचने में जुटी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 03 Dec 2023 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद कस्बा जसराना के हाजी मार्केट के पास राजपूत ज्वैलर्स के नाम से सराफा की दुकान है। शनिवार शाम को घटना से बाजार में दहशत व्याप्त है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

थाना जसराना के कस्बा मोहल्ला कूचा निवासी रेनू उर्फ रिंकू पुत्र देव सिंह ने गहनों भरा बैग चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया है। हाजी मार्केट के पास वह और उसका भाई राजीव दोनों लोग सर्राफा की दुकान करते हैं। शनिवार रात्रि छह बजे दुकान को बंद करने को दुकान में रखा सोने के आभूषण जिसकी कीमत छह लाख रुपये व लगभग 50 हजार नकद बैग में रखकर घर जाने के लिए दुकान की शटर का ताला लगाने को बैग को दुकान के बाहर पटिया पर रख दिया था। बगल में ही पड़ोसी को बैग देखने को कहकर दुकान के ताले लेने को दुकान के अंदर चला गया था। तभी वहां दो लोग आए और आभूषण भरा बैग पड़ोसी को अपनी बातों में फंसा कर उठाकर फरार हो गए। रविवार को कारोबारी ने अपनी दुकान को नहीं खोला। थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्र ने बताया व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें