ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपुलिस ने दुराचार के मामले में आरोपी को जेल भेजा

पुलिस ने दुराचार के मामले में आरोपी को जेल भेजा

पुलिस ने एक युवक को अपहरण कर युवती से दुराचार के मामले में आरोपी युवक को मैनपुरी चौराहा से गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज...

पुलिस ने दुराचार के मामले में आरोपी को जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 08 Jan 2021 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने एक युवक को अपहरण कर युवती से दुराचार के मामले में आरोपी युवक को मैनपुरी चौराहा से गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया।

दो माह पूर्व थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती को एक युवक बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था। जिसकी रिपोर्ट युवती के पिता ने थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस तभी से आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने युवती को बरामद कर न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां पर युवती ने युवक पर जबरन उठकर ले जाने व जबरन शारीरिक संबंध स्थापित करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने न्यायालय में दिए बयान के आधार पर प्रेमी के खिलाफ अपहरण, 376 सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को मैनपुरी चौराहा के पास से दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का नाम बबलू उर्फ आदेश निवासी नगला फत्ते घिरोर बताया। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को जेल भेज दिया। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार तोमर ने बताया कि युवती को एक युवक ले गया था। युवती के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें