DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदीप हत्याकाण्ड में पुलिस ने एक और आरोपी दबोचा

थाना उत्तर क्षेत्र में आरएसएस पदाधिकारी संदीप हत्याकांड में पुलिस ने शनिवार को एक और आरोपी को दबोच लिया। मुख्य आरोपी ने पदाधिकारी को मारने की सुपारी दी थी। हत्याकांड में पुलिस अभी तक दो आरोपियों को पकड़ चुकी है। अभी दो शूटरों की तलाश है।

कोटला रोड दयाल नगर निवासी आरएसएस पदाधिकारी संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह आरएसएस का महानगर पर्यावरण प्रमुख था। मामले में पुलिस ने रविवार को अश्वनी पुत्र ओसपाल को गिरफ्तार कर लिया। वह टापा खुर्द का रहने वाला है। पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन उपाध्याय को घटना के 36 घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया था। वह किशन नगर का रहने वाला है।

मुख्य आरोपी पवन उपाध्याय ने अश्वनी को पहले संदीप की हत्या की सुपारी दी थी। हत्या के लिए एक लाख 20 हजार रुपये तय हुए थे। रुपये भी दे दिए गए थे। बाद में अश्वनी की तवियत खराब हो गई। इस कारण उसने हत्या से मना कर दिया। सुपारी के 50 हजार रुपये भी पवन को लौटा दिए गए। 70 हजार रुपये बकाया है। पुलिस उसकी तलाश में उसी दिन से लगी हुई थी। आखिरकार वह पुलिस की पकड़ में आ ही गया।

आरएसएस पदाधिकारी संदीप हत्याकांड में पुलिस को अभी अनिल उपाध्याय उर्फ बोबी व सत्ता उर्फ सत्ताइस उर्फ रामप्रकाश की तलाश है। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। उनकी तलाश में पुलिस हर सम्भावित क्षेत्र में दबिशें दे रही है। पुलिस का मानना है कि दोनों शूटरों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police arrest another accused in Sandeep murder case