ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअपनी मांगों को लेकर फार्मासिस्टों ने किया विरोध-प्रदर्शन

अपनी मांगों को लेकर फार्मासिस्टों ने किया विरोध-प्रदर्शन

अपनी मांगों को लेकर संयुक्त चिकित्सालय में फार्मासिस्टों ने काली पट्टी बांधकर विरोध-प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मांगें पूरी करने को...

अपनी मांगों को लेकर फार्मासिस्टों ने किया विरोध-प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 04 Dec 2018 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी मांगों को लेकर संयुक्त चिकित्सालय में फार्मासिस्टों ने काली पट्टी बांधकर विरोध-प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मांगें पूरी करने को कहा।

मंगलवार को संयुक्त चिकित्सालय में फार्मासिस्टों ने अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। फार्मासिस्ट हाथों पर काली पट्टी बांधकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। कर्मचारियों की मांग है कि सरकार तत्काल प्रभाव से वेतन की विसंगतियों को दूर करे। आउट सोर्सिंग से स्वास्थ विभाग में कर्मियों की नियुक्त और पद सृजित किए जाए। 10 साल के बाद प्रमोशन किया जाए। सरकार को हमारी सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। अन्यथा 6 से 7 दिसंबर तक दो घंटे का कार्य बहिष्कार किया जाएगा। 10 दिसंबर से फार्मासिस्ट अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। इससे स्वास्थ सेवाएं पूरी तरह प्रभावित होंगी। इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी। विरोध करने वालो में जितेंद्र, रविंद्र द्विवेदी, आरएन सिंह, कविता बाथम, कीर्ति गुप्ता, संतोष यादव, जेएस यादव सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें