ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमुख्यालय पहुंचे पतारा के लोगों ने की विकास की मांग

मुख्यालय पहुंचे पतारा के लोगों ने की विकास की मांग

ग्राम पंचायत कुंजपुर के मौजा पतारा के दर्जनों ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर विकास कार्य कराये जाने की मांग की। ग्रामीणों का आरोप था कि उनके गांव में स्वच्छ भारत मिशन का लाभ किसी को नहीं मिला।...

मुख्यालय पहुंचे  पतारा के लोगों ने की विकास की मांग
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 29 Jan 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम पंचायत कुंजपुर के मौजा पतारा के दर्जनों ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर विकास कार्य कराये जाने की मांग की। ग्रामीणों का आरोप था कि उनके गांव में स्वच्छ भारत मिशन का लाभ किसी को नहीं मिला। गांव विकास कार्य के लिए तरस रहा है।

जसराना तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत कुंजपुर के मौजा पतारा के करीब एक सैकड़ा महिला एवं पुरुष ट्रैक्टरों से जिला मुख्यालय पहुंचे थे। ग्रामीण हाथों में मांगों से संबन्धित एक बड़ा बैनर साथ लेकर चल रहे थे। कलेक्ट्रेट में प्रशासनिक अधिकारी को समस्याओं से अबगत कराने के बाद वह विकास भवन पहुंचे। ग्रामीणों का आरोप है कि डीपीआरओ से शिकायत करने के बाद भी अभी तक गांव में विकास कार्य नहीं कराए गए हैं। ग्रामीणों की भीड़ की अगुवाई कर रहे गीतम सिंह ने बताया कि गांव पतारा में सरकारी योजना से कोई शौचालय नहीं बना है। गलियों का आरसीसी व इंटरलॉकिंग से निर्माण भी नहीं कराया गया है। गांव में स्ट्रीट लाइट न लगी होने के कारण रात के समय आने जाने में ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि पंचायत सचिव और ब्लाक के अधिकारियों को गांव की उपेक्षा से पूर्व में अवगत कराया जा चुका है। लेकिन कहीं से भी समस्या का समाधान न होने पर जिला मुख्यालय आना पड़ा है। ग्रामीणों ने कहा कि समस्या समाधान न होने पर अगली दफा पूरे गांव के लोग मुख्यालय पर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें