ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमोहम्मदपुर में लोगों को मिली दूषित जलापूर्ति से राहत

मोहम्मदपुर में लोगों को मिली दूषित जलापूर्ति से राहत

मोहल्ला मोहम्मदपुर के लोगों को लगभग छह दिन बाद दूसरे से जलापूर्ति से आखिरकार राहत मिल ही गई। गुरुवार की देर रात तक जलकल विभाग की तीन टीमें समस्या के...

मोहम्मदपुर में लोगों को मिली दूषित जलापूर्ति से राहत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 16 Oct 2020 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला मोहम्मदपुर के लोगों को लगभग छह दिन बाद दूसरे से जलापूर्ति से आखिरकार राहत मिल ही गई। गुरुवार की देर रात तक जलकल विभाग की तीन टीमें समस्या के समाधान को जुटी रहीं। टीमों को लगभग आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर टूटे जल संयोजन मिले जिसके कारण यह समस्या पैदा हो रही थी।

मोहम्मदपुर के मामले को लेकर जलकल विभाग के महाप्रबंधक रामबाबू द्वारा दो दिन पूर्व विभाग की तीन टीमों का गठन किया गया। महाप्रबंधक के निर्देश पर तीनों टीमें अपने प्रयासों में जुट गई। कार्य के दौरान टीमों को लगभग आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर टूटे एवं खुले जल संयोजन मिले। इसके कारण क्षेत्र के 250 से अधिक घरों में गंदे पानी की सप्लाई हो रही थी। इसे लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त था। क्षेत्रीय पार्षद मोहित अग्रवाल ने भी समस्या को लेकर नगर आयुक्त को अवगत कराया था। काफी प्रयासों के बाद देर रात गए टीमों ने समस्या का पूरी तरह समाधान कर दिया। गंदे पानी की समस्या खत्म होने से लोगों ने काफी राहत महसूस की।

अस्थाई नाले को लेकर पार्षद नगर आयुक्त को लिखेंगे पत्र

क्षेत्रीय पार्षद ने बताया है कि इस समय अस्थाई नाला निर्माण कार्य लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। सर्कुलर रोड पर लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं। वह इस संबंध में जल्द ही पत्र लिखकर नगर आयुक्त विजय कुमार को समस्या के समाधान की मांग करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें