ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादबारिश से अस्पताल में कम पहुंचे मरीज

बारिश से अस्पताल में कम पहुंचे मरीज

बारिश के चलते जरूरी कामों को भी लोग निकलकर नहीं आ सके। एक ओर सरकारी अस्पतालों में गुरुवार को मरीजों की संख्या कम हुई तो वहीं दूसरी ओर सरकारी कार्यालयों में भी फरियादी नहीं...

बारिश से अस्पताल में कम पहुंचे मरीज
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 16 Jan 2020 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बारिश के चलते जरूरी कामों को भी लोग निकलकर नहीं आ सके। एक ओर सरकारी अस्पतालों में गुरुवार को मरीजों की संख्या कम हुई तो वहीं दूसरी ओर सरकारी कार्यालयों में भी फरियादी नहीं पहुंचे।

एसएन मेडिकल कॉलेज में प्रतिदिन मरीजों के आने की संख्या 1000 तक पहुंच जाती है। इसमें वार्डों से लेकर चिकित्सकों की ओपीडी तक के मरीज शामिल होते हैं। गुरुवार को जब बारिश हुई तो दोपहर तक यहां पर मरीजों की संख्या सैकड़ा तक भी नहीं पहुंच सकी। काफी कम संख्या में मरीजों की आमद हुई। जरूरी बीमारी वाले ही घरों से अस्पताल तक पहुंचे। वहीं सरकारी कार्यालयों, मुख्यालय पर भी सन्नाटा पसरा रहा। फरियादियों ने अपने प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को देना मुनासिब नहीं समझा। बार-बार हो रही बारिश के बीच उन्होंने भी अपना अधिकारियों से मिलने का कार्यक्रम रोक दिया। नगर आयुक्त विजय कुमार ने कहा कि बारिश के चलते फरियादी कम आए। जरूरतमंद के अलावा कोई फरियादी अपनी समस्या इस बिगड़े हुए मौसम में नहीं बताने आया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें