ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाददवाएं लेने पहुंच रहे मरीज तोड़ रहे नियम

दवाएं लेने पहुंच रहे मरीज तोड़ रहे नियम

कोरोना काल में एक ओर संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग की मुहिमें चल रही हैं। जिले में एलईडी वैनों द्वारा लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के प्रति जागरूक किया जा रहा है तो वहीं स्वास्थ्य विभाग...

दवाएं लेने पहुंच रहे मरीज तोड़ रहे नियम
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 19 Aug 2020 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल में एक ओर संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग की मुहिमें चल रही हैं। जिले में एलईडी वैनों द्वारा लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के प्रति जागरूक किया जा रहा है तो वहीं स्वास्थ्य विभाग अपने ही परिसरों में नियमों का पालन नहीं करा पा रहा है।

जिला अस्पताल परिसर में चिकित्सकों को दिखाने को मरीजों की लगी लाइनों को लें या फिर मरीजों को देखने के बाद चिकित्सक द्वारा लिखी दवाओं को लेने दवा काउंटर पर पहुंच रहे मरीजों और उनके तीमारदारों को लें, इन जगहों पर नियमों की प्रतिदिन अनदेखी की जा रही है। मरीजों और तीमारदारों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग नहीं अपनाई जा रही है। दूर तक लाइनें लगाने के समय वे सटकर खड़े रहते हैं। दवा काउंटर पर लाइन लगवाने के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग रोजाना टूट रही है। मजेदार बात यह है कि अस्पताल परिसर में कर्मचारी, अधिकारी, चिकित्सकों का आवागमन रहता है लेकिन कोई इनको नियमों का पालन कराने की ओर ध्यान नहीं देता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें