ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनहर बंदी के दूसरे दिन ही गहराया पेयजल संकट

नहर बंदी के दूसरे दिन ही गहराया पेयजल संकट

नलकूप ऑपरेटरों की मनमानी के चलते बुधवार को शहर के कई इलाकों में पेयजल संकट रहा। मायापुरी टंकी से संबंधित कई इलाकों में समय से पानी की सप्लाई न होने...

नहर बंदी के दूसरे दिन ही गहराया पेयजल संकट
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 10 Dec 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नलकूप ऑपरेटरों की मनमानी के चलते बुधवार को शहर के कई इलाकों में पेयजल संकट रहा। मायापुरी टंकी से संबंधित कई इलाकों में समय से पानी की सप्लाई न होने के कारण लोग परेशान रहे।

सिंचाई विभाग द्वारा सफाई को लेकर सोमवार देर रात को नहर को पूरी तरह बंद कर दिया गया था। नहर बंदी को देखते हुए जलकल महाप्रबंधक रामबाबू राजपूत द्वारा शहर की जनता को एक दिन पहले ही अवगत करा दिया गया था आगामी 20 दिसंबर तक सुबह साढे़ छह बजे से केवल एक समय पानी की सप्लाई की जाएगी। इसको लेकर समस्त नलकूप ऑपरेटरों को भी अवगत करा दिया गया था । लेकिन नलकूप ऑपरेटर महाप्रबंधक के निर्देशों को दूसरे दिन ही भूल गए। मायापुरी टंकी से संबंधित इलाकों कबीर नगर, लोहिया नगर, बौद्धाश्रम मार्ग, तिलक नगर क्षेत्रों में सुबह छह के बजाय सात बजे पानी की सप्लाई देने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उपरोक्त क्षेत्रों के लोग साढे़ छह बजे से पानी का इंतजार करने लगे। लगभग आधे घंटे बाद पानी की सप्लाई होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

लगभग आधे घंटे तक ही चली पानी की सप्लाई:मोहल्ला तिलक नगर, सुभाष कॉलोनी क्षेत्र में मात्र आधा घंटे ही पानी की सप्लाई की गई जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें