ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनगर निगम में अधिकारी गायब, काम करते मिले बाबू

नगर निगम में अधिकारी गायब, काम करते मिले बाबू

फिरोजाबाद महापौर कामिनी राठौर ने सोमवार को सुबह 11 बजे अचानक नगर निगम पहुंचकर अधिकारियों की उपस्थिति का जायजा लिया। मौके पर सहायक नगर आयुक्त समेत...

नगर निगम में अधिकारी गायब, काम करते मिले बाबू
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 27 May 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद महापौर कामिनी राठौर ने सोमवार को सुबह 11 बजे अचानक नगर निगम पहुंचकर अधिकारियों की उपस्थिति का जायजा लिया। मौके पर सहायक नगर आयुक्त समेत सभी अधिकारी कार्यालयों से गायब मिले। सभी कार्यालय में बाबू एवं कर्मचारी ही काम करते दिखाई दिए। इस स्थिति पर महापौर ने नाराजगी जताते हुए सभी अधिकारियों को मोबाइल के माध्यम से कार्यालय में तलब किया तथा उनकी लेट लतीफी का कारण पूछा।

नगर निगम पहुंचते ही महापौर ने सभी विभागों के बाबुओं से अधिकारियों के संबंध में जानकारी हासिल की। महापौर ने सहायक नगर आयुक्त निहालचंद, सहायक नगर आयुक्त रामनयन, मुख्य अभियंता मनीष कुमार सिंह, अधिशासी अभियंता आशीष शुक्ला, सहायक अभियंता रमाशंकर राम, अवर अभियंता मयंक यादव, विभोर कुमार, राकेश कुमार, लेखाधिकारी राम लखन गुप्ता के संबंध में जब जानकारी ली तो कार्यालयों के संबंधित बाबुओं ने बताया कि अभी तक कोई अधिकारी कार्यालय नहीं पहुंचा है।

महापौर ने ऐसी स्थिति पर नाराजगी जताई तथा तत्काल सभी अधिकारियों को मोबाइल के माध्यम से कार्यालय न पहुंचने का कारण पूछा। महापौर का फोन बजते ही अधिकारियों में हडकंप मच गया तथा एक के बाद एक सभी अधिकारी नगर निगम पहुंचना शुरू हो गए। महापौर ने बताया कि इस तरह की स्थिति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तथा सभी अधिकारियों को समय से कार्यालय पहुंचकर अपने कार्यों को अंजाम देने की हिदायत दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।