ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादविकास कार्यों की धनराशि से अधिकारी भर रहे जेब

विकास कार्यों की धनराशि से अधिकारी भर रहे जेब

एक बैठक के दौरान गुरुवार को पार्षदों ने नगर निगम के अधिकारियों पर आरोप लगाया कि वह ठेकेदारों से सांठगांठ कर विकास कार्यों को करोड़ों की धनराशि से अपनी जेब भर रहे हैं। सभी पार्षदों ने एक स्वर में हर...

विकास कार्यों की धनराशि से अधिकारी भर रहे जेब
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 05 Sep 2019 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

एक बैठक के दौरान गुरुवार को पार्षदों ने नगर निगम के अधिकारियों पर आरोप लगाया कि वह ठेकेदारों से सांठगांठ कर विकास कार्यों को करोड़ों की धनराशि से अपनी जेब भर रहे हैं। सभी पार्षदों ने एक स्वर में हर माह बोर्ड बैठक बुलाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने घोषणा की कि जनप्रतिनिधियों को मानदेय दिलाने को जल्द ही एक दल लखनऊ के लिए रवाना होगा।

उप सभापति योगेश शंखवार की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में पार्षदों में अधिकारियों के प्रति गुस्सा दिखा। पार्षदों का कहना था कि नगर निगम में किसी भी कार्य को करने से पहले ही गतिरोध की स्थिति बता देना अधिकारियों की गंदी मानसिकता का परिचायक है। पार्षदों ने कहा कि अधिकारियों की मानसिकता की शिकायत प्रमुख सचिव व नगर आयुक्त से की जाएगी। इस मौके पर सभी पार्षदों ने मांग की कि नगर निगम में निष्पक्ष तरीके से कार्यकारिणी गठित की जाए तथा प्रति माह बैठक बुलाई ताकि विकास कार्यों को संपन्न कराया जा सके। सभी पार्षदों ने 14 वें वित्त आयोग के तहत आई करोड़ों की धनराशि से विकास कार्य संपन्न कराने की मांग की। बैठक में पूनम शर्मा, माया देवी, विनीता अग्रवाल, गेंदालाल राठौर, विजय शर्मा, देशदीपक यादव, हाजी फिरोज, सत्येंद्र, मोहित अग्रवाल के अलावा पार्षदपति पुष्पेंद्रपाल सिंह मौजूद थे। संचालन कृष्ण मुरारी अग्रवाल ने किया।

जेडएसओ को हटाने की मांग

बैठक में सभी पार्षदों ने एक स्वर में नगर निगम के जोनल सेनेटरी ऑफिसर दलवीर सिंह को तत्काल हटाने की मांग की। पार्षदों ने कहा कि इस संबंध में वह कई बार नगर आयुक्त से मांग कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें