ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनगर निगम की भी अब बत्ती गुल करने की तैयारी

नगर निगम की भी अब बत्ती गुल करने की तैयारी

विद्युत विभाग बड़े बकायादारों के खिलाफ कनेक्शन काटने की कार्यवाही में जुटा हुआ है पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस, पालीवाल हॉल और बीएसएनएल के कनेक्शन काटने के बाद अब विभागीय अधिकारियों ने नगर निगम की भी बत्ती...

नगर निगम की भी अब बत्ती गुल करने की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSat, 14 Sep 2019 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

विद्युत विभाग बड़े बकायादारों के खिलाफ कनेक्शन काटने की कार्यवाही में जुटा हुआ है पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस, पालीवाल हॉल और बीएसएनएल के कनेक्शन काटने के बाद अब विभागीय अधिकारियों ने नगर निगम की भी बत्ती गुल करने की तैयारी शुरू कर दी है। फिलहाल निगम अधिकारियों द्वारा मंगलवार तक मोहलत मांगने पर कनेक्शन काटने की कार्यवाही रोक दी गई है।

शहर में विद्युत के बड़े बकाएदारों की संख्या छोटे उपभोक्ताओं से काफी अधिक है। पिछले दिनों नगर के दोनों डिवीजनों की हुई समीक्षा के दौरान जो स्थिति सामने उसे देखकर अधीक्षण अभियंता शहरी अजय अग्रवाल चौंकन्ने हो गए। दोनों ही डिवीजनों में 11256 उपभोक्ताओं पर लगभग 47 करोड़ की धनराशि बकाया है। इसमें कुछ महत्वपूर्ण सरकारी विभाग भी शामिल हैं। नगर निगम के पालीवाल हॉल पर तीन लाख 86 हजार तथा नगर निगम कार्यालय पर 14 लाख रुपया बकाया है। शहरी डिवीजन प्रथम के अधिशासी अभियंता एके पांडेय के निर्देश पर शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी और बीएसएनएल विभागों के कनेक्शन काट दिए गए जिसमें भुगतान होने पर पालीवाल हॉल के कनेक्शन को जोड़ दिया गया। इसी संबंध नगर निगम कार्यालय के खिलाफ भी जब तक कार्यवाही प्रारंभ होती उससे पूर्व नगर निगम के अधिकारियों ने शहरी अधिशासी अभियंता से मंगलवार तक भुगतान की मोहलत मांग ली। मोहलत देते हुए विद्युत विभाग के अधिकारियों ने फिलहाल कनेक्शन काटने की कार्यवाही स्थगित कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें