ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमास रेड में दर्जनभर से अधिक पकड़े बिजली चोर

मास रेड में दर्जनभर से अधिक पकड़े बिजली चोर

शहर में गुरुवार को मास रेड के दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों को कटिया डालकर बिजली चोरी करते पकड़ लिया। मोबाइल के आधार पर सभी के खिलाफ संबंधित थानों में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई। इसके अलावा अभियान के...

मास रेड में दर्जनभर से अधिक पकड़े बिजली चोर
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 13 Feb 2020 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में गुरुवार को मास रेड के दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों को कटिया डालकर बिजली चोरी करते पकड़ लिया। मोबाइल के आधार पर सभी के खिलाफ संबंधित थानों में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई। इसके अलावा अभियान के तहत 70 विद्युत कनेक्शनों को लाखों रुपये बकाया होने पर काट दिया।

डिवीजन द्वितीय यह अभियान अधिशासी अभियंता अरविंद कुमार पांडेय की निर्देश पर लेबर कॉलोनी एवं रसूलपुर फीडर के तहत चलाया गया। टीमों का नेतृत्व संबंधित उप खंड अधिकारी कर रहे थे। इसमें क्षेत्रीय अवर अभियंता भी शामिल थे। लेबर कॉलोनी फीडर के अभियंता जितेंद्र कुमार व नगर फीडर के अवर अभियंता रंजीत सिंह ने बताया कि उनके क्षेत्र में अभियान के तहत छह मकानों पर बिजली चोरी होते पकड़ी गई।

रसूलपुर उप खंड अधिकारी ने बताया कि उनके फीडर के तहत क्षेत्र में 10 स्थानों पर लोगों को कटिया डालकर बिजली चोरी करते हुए मोबाइल में कैद किया गया। दोनों ही स्थानों पर संबंधित थानों में विद्युत अधिनियम की धारा के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया गया। मास रेड के दौरान रामनगर फीडर की भी टीम शामिल थी। अधिशासी अभियंता ने बताया कि डिवीजन द्वितीय लगभग 70 लोगों के विद्युत कनेक्शन भी काटे गए। यह सभी उपभोक्ता लाखों रुपये बकाया बिलों का भुगतान होने के बाद भी अपने बिलों का पैसा जमा नहीं करा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें