ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसोमवार राहत लेकर आया, 18 संक्रमित ही निकले

सोमवार राहत लेकर आया, 18 संक्रमित ही निकले

चुनावी माहौल में लगातार एक सैकड़ा से ज्यादा संक्रमित निकलने का क्रम पिछले एक सप्ताह से जारी था। सोमवार का दिन कुछ राहत लेकर आया और 18 संक्रमित ही...

सोमवार राहत लेकर आया, 18 संक्रमित ही निकले
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 24 Jan 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी माहौल में लगातार एक सैकड़ा से ज्यादा संक्रमित निकलने का क्रम पिछले एक सप्ताह से जारी था। सोमवार का दिन कुछ राहत लेकर आया और 18 संक्रमित ही जिलेभर में निकले। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने लोगों से मास्क और सोशल डिस्टेंस का प्रयोग लगातार करने को कहा है। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या 544 रह गई है। 25 संक्रमित ठीक भी हुए हैं।

सुहागनगरी में 25 जनवरी से विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन होना है। इसे लेकर राजनैतिक दलों के लोगों द्वारा नियमों की अनदेखी की जा रही है। वहीं आगामी दिनों में शादी समारोहों के चलते बाजारों में खरीदारी को लेकर मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा है। इसलिए लगातार जिले में पिछले एक सप्ताह से 100 से ज्यादा संक्रमित निकल रहे थे। इसके चलते एक्टिव केसों की संख्या में इजाफा तेजी से हो गया था। सोमवार को राहत की बात रही जब मात्र 18 संक्रमित ही निकले।

सोमवार को यहां पर निकले हैं संक्रमित

सोमवार को जिले में जहां पर संक्रमित आए हैं उसमें मौड़ा कनैटा, आजाद नगर, खंजापुर, सैलई, संभू नगर शिकोहाबाद, सोथरा रोड मदनपुर, सिरसागंज, धरमई, बलीपुर, नगला खंगर, खेमगंज, संदलपुर, धातरी, अरांव, वीरई, मोहनगंज, शंकर कॉलोनी, बजीरपुर जेहलपुर में एक साल की बच्ची संक्रमित आई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें