DA Image
23 जनवरी, 2021|5:08|IST

अगली स्टोरी

अचेत मिली महिला के मामले में छेड़छाड़ का मुकदमा

default image

थाना रसूलपुर क्षेत्र में गुरुवार की शाम सड़क किनारे मिली अचेत महिला के मामले में 3 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

भारत टॉकीज के सामने गुरुवार की शाम सड़क किनारे महिला अचेत अवस्था में मिली थी। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह टेढ़ी बगिया थाना एत्माद्दौला आगरा की रहने वाली है। वह नशे में थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। शराब के नशे में होने के कारण वह कभी कुछ कभी कुछ बातें कर रही थी। उसके बारे में पता चलने पर पिता वहां पहुंचे।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पिता शेरपुर जलेसर जनपद एटा का रहने वाला है। उसका कहना है उसकी बेटी को तीन युवकों ने शराब पिलाई। नशा होने पर उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गौरव पुत्र नंदमल कुशवाहा निवासी शंकरपुर जरौली, सलमान पुत्र मोहम्मद नूरुद्दीन निवासी कश्मीरी गेट तथा आमीन पुत्र मकसूद अली नगला डोरी थाना नारखी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक रसूलपुर फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि महिला के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Molestation case in the case of a stun woman